Sushant Case: ड्रग तस्कर सहित चार लोगों NCB की हिरासत में, बढ़ सकती हैं रिया की मुश्किलें

सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में जांच एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने चार और लोगों को हिरासत में लिया है। जिनके पास से चरस गांजा बरामद हुआ है।

NCB Mumbai detained four people including one Rahil Vishram with 1 kg Charas of Himachal Pradesh
Sushant Case: ड्रग तस्कर सहित 4 लोग NCB की हिरासत में 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह केस में एनसीबी ने तेज की अपनी जांच
  • एनसीबी ने मुंबई से एक ड्रग पेडलर सहित चार लोगों को लिया हिरासत में
  • तीन अन्य संदिग्धों को अलग से हिरासत में लिया गया, करीब 500 ग्राम गांजा बरामद

मुंबई: सुशांत सिंह केस से जुड़े ड्रग मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को बड़ी सफलता हाथ लगी है। एनसीबी ने एक ड्रग पेडलर को एक किलो चरण सहित हिरासत में लिया है। हिमाचल प्रदेश के रहने वाले इस पैडलर का नाम राहित विश्रम है जिसेक पास से साढ़े चार लाख रुपये कैश भी बरामद हुए हैं। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर के मुताबिक, 'एनसीबी मुंबई ने हिमाचल प्रदेश के 1 किलो चरस के साथ ड्रग्स पेडलर राहिल विश्रम को हिरासत में लिया है। एनसीबी ने उसके पास से 4.5 लाख रुपए नकद भी जब्त किए। वह सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से संबंधित अन्य पेडलर्स से सीधे तौर पर जुड़ा हुआ है।'

शुक्रवार को भी हुई थी गिरफ्तारी

शुक्रवार को एनसीबी ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ के मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया था जिनके आवास पर छापेमारी करने पर एनसीबी ने 928 ग्राम चरस और नकदी बरामद की। पीटीआई के मुताबिक, तीन अन्य संदिग्धों को अलग से हिरासत में लिया गया और उनके पास से करीब 500 ग्राम गांजा बरामद किया गया।

अधिकारी ने बताया कि एनसीबी की मुंबई इकाई के दल ने अंकुश अरेंजा से ड्रग तस्करों के बारे में मिली खुफिया जानकारी के आधार पर एक संदिग्ध को वर्सोवा से हिरासत में लिया। 29 वर्षीय अरेंजा से पूछताछ के दौरान इस संदिग्ध का नाम सामने आया था। छापेमारी में दल को 928 ग्राम चरस और 4,36,000 रूपये नकद बरामद हुए।

संदिग्धों से पूछताछ जारी

एनसीबी ने तीन अन्य संदिग्धों को भी पकड़ा जिनके पास से कुल 490 ग्राम गांजा बरामद हुआ। अरेंजा एनसीबी द्वारा पहले गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से एक है।हिरासत में लिए गए सभी संदिग्धों से पूछताछ चल रही है। इस मामले में एनसीबी रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक समेत 12 से अधिक लोगों को हिरासत में ले चुकी है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर