VIDEO: शख्स ने Nupur Sharma के समर्थन में लगाया व्हाट्स अप स्टेटस, मिली जान से मारने की धमकी

Amravati Chemist Killing: अमरावती में Umesh Kolhe की हत्या के बाद अब एक और शख्स को फोन पर जान से मारने की धमकी दी गयी है, जानकारी के अनुसार Nupur Sharma के समर्थन में लगाने की वजह से ये धमकी दी गयी है और माफी मांगने के लिए कहा गया है । युवक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है ।

Man put up WhatsApp status in support of Nupur Sharma received death threats in Amravati
Amravati: Nupur Sharma के समर्थन में स्टेटस लगाने पर शख्स को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी | Hindi News 
मुख्य बातें
  • नुपुर शर्मा का समर्थन करने पर शख्स को मिली धमकी
  • अमरावती का ही है मामला, पुलिस कर रही है तहकीकात
  • अमरावती हत्याकांड में NIA की जांच तेज, आरोपियों की 2 बाइक NIA ने सीज की

अमरावती: अमरावती और उदयपुर में नृशंस तरीके से हुई दो लोगों की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि फिर से लोगों को जान से मारने की धमकी मिल रही है।  TIMES NOW नवभारत से बातचीत में अमरावती की पुलिस कमिश्नर ने EXCLUSIVE बातचीत में कहा कि कई शहरों में लोगों को धमकी दी जा रही है। हमारे पास ऐसी ही एक धमकी का ऑडियो मौजूद है जिसमें उमेश कोल्हे की हत्या के बाद अमरावती में अब एक दूसरे शख्स को धमकी दी गई है।

मिली धमकी

युवक को नूपुर शर्माा के समर्थन में स्टेट्स लगाने पर फोन पर धमकी दी गई। जिसके बाद युवक ने अपना स्टेट्स हटा लिया । साथ ही पुलिस में इसकी शिकायत भी की है। इतना ही नहीं धमकी भरा ऑडियो भी वायरल हो रहा हैा। युवक धमकी देने वाले शख्स से माफी भी मांगता है लेकिन सामने वाला कहता है कि पूरा शहर आपके खिलाफ हो जाएगा। इसके बाद पीड़ित ने अपना स्टेट्स हटा लिया। यह ऑडियो वायरल हो रहा है जिसे आप यहां सुन सकते हैं।  हालांकि TIMES NOW नवभारत इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Amravati murder: हत्यारों का CCTV फुटेज आया सामने, बाइक पर उमेश का पीछा करते दिखे हत्यारे

एनआईए ने तेज की जांच

महाराष्ट्र के अमरावती में 21 जून को हुई उमेश कोल्हे हत्याकांड में NIA ने अपनी जांच तेज कर दी है...NIA की टीम आज आरोपियों को लेकर वारदात वाली जगह पर गई और वहां पर छानबीन की। इस दौरान टीम ने आरोपियों की दो बाइक को सीज कर लिया। बताया गया कि हत्याकांड में उन दोनों बाइकों का इस्तेमाल किया गया था। इसके साथ ही NIA टीम में वारदात में इस्तेमाल हथियार को भी अपने कब्जे में ले लिया। 

इन सबके बीच Amravati में Umesh Kolhe Murder के बाद माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है | अमरावती के Rajkamal Chowk पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया जिसमें सैकड़ों की संख्या में लोगों ने पहुंचकर Umesh Kolhe को श्रद्धांजलि दी | Umesh Kolhe Killing को लेकर कई हिन्दू संगठन और BJP का Protest जारी है, जिसकी वजह से पुलिस प्रशासन अलर्ट पर है। 

Rashtravad: क्रिएटिविटी के नाम पर देवी-देवताओं का अपमान और खामोश है 'लिबरल गैंग', आस्था के अपमान पर दोहरा रवैया क्यों?

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर