'चुनाव आते-आते ममता दीदी भी बोलने लगेंगी-'जय श्री राम'', कूचबिहार में शाह का शंखनाद 

Amit Shah in Coochbehar : भाजपा नेता ने कहा कि बंगाल में 'जय श्री राम' का नारा लगाना अपराध बन गया है। शाह ने कहा, 'जय श्री राम के नारे यहां नहीं लगेंगे तो क्या पाकिस्तान में लगेंगे?'

Mamata didi will also say,'Jai Shri Ram': Amit Shah in Coochbehar
कूचबिहार में शाह का शंखनाद। 

मुख्य बातें

  • कूचबिहार पहुंचे अमित शाह ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना
  • शाह ने कहा-भाजपा की सरकार बनने पर हर अपराधी जाएगा जेल
  • भाजपा नेता ने कूचबिहार में मदनमोहन मंदिर का दौरा भी किया

कूच विहार (पश्चिम बंगाल) : पश्चिम बंगाल के दौरे पर पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर गुरुवार को तीखा हमला किया। कूचबिहार में एक रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि चुनाव आते-आते ममता दीदी भी 'जय श्री राम' का नारा लगाने लगेंगी। भाजपा नेता ने कहा कि बंगाल में 'जय श्री राम' का नारा लगाना अपराध बन गया है। शाह ने पूछा, 'जय श्री राम के नारे यहां नहीं लगेंगे तो क्या पाकिस्तान में लगेंगे?' केंद्रीय मंत्री शाह यहां से भाजपा की 'परिवर्तन यात्रा' की शुरुआत करेंगे। 

ममता मोदी जी से झगड़ती रहती हैं-शाह
रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, 'ममता दीदी, मोदी जी से हमेश झगड़ती रहती हैं। यहां तक कि सुभाष बाबू के कार्यक्रम में भी उन्होंने मोदी जी से झगड़ा किया। यह सुभाष बाबू का कार्यक्रम था, ममता जी को यहां राजनीति करने से बचना चाहिए था।' केंद्रीय मंत्री ने आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य में टीएमसी के गुंडों ने 130 से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या की है लेकिन अपराधियों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

'प्रत्येक अपराधी को जेल भेजेंगे'
शाह ने कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार बनने पर प्रत्येक अपराधी को जेल भेजा जाएगा। भाजपा नेता ने 'रस मेला' का जिक्र करते हुए कहा कि 'रस मेला यहां की पहचान है लेकिन इसका बढ़ावा देने के लिए राज्य सरकार ने कुछ भी नहीं किया। यहां पर्यटन की असीम संभावनाएं हैं। हमने फैसला किया है कि हम इस मेले को राष्ट्रीय एवं वैश्विक पहचान देंगे। हम इस जगह को पर्यटन के लिए विकसित करेंगे।' 

मदनमोहन मंदिर का दौरा किया
उन्होंने आगे कहा, 'हमने पंचानन ठाकुर के जन्मस्थान पर एक भव्य स्मारक बनाने का फैसला किया है। नारायणी सेना ने यहां मुगलों को रोक दिया था। इसकी याद में सीएपीएफ की एक बटालियन खड़ी की जाएगी। हम चिला रॉय के नाम पर सीएपीएफ प्रशिक्षण केंद्र का नाम रखेंगे।' शाह ने कूचबिहार में मदनमोहन मंदिर का दौरा भी किया।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर