Kolkata: सड़क हादसे में बाल-बाल बचे ममता बनर्जी के भाई, पिकअप ने कार में पीछे से टक्कर मारी

West Bengal : टीएमसी के स्थानीय नेता निर्मल दत्त ने कहा कि यह हादसा करीब आठ बजकर 40 मिनट पर हुआ। बबन ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है।

 Mamata Banerjee's brother Babun meets with accident in Kolkata
सड़क हादसे में बाल-बाल बचे ममता बनर्जी के भाई।  |  तस्वीर साभार: Twitter

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भाई बबन बनर्जी सोमवार को कोलकाता में एक सड़क दुर्घटना से बाल-बाल बच गए। एक चिंगरीघाट इलाके में उनकी कार को एक पिकअप ने पीछे से टक्कर मार दी। पुलिस ने पिकअप को जब्त कर उसके चालक को हिरासत में ले लिया। इस घटना में बबन को चोट नहीं आई है। पिकअप के चालक का कहना है कि चूंकि उसके वाहन का ब्रेक खराब हो गया था इसलिए बबन की कार में पीछे से टक्कर लग गई।

बबन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई
मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक टीएमसी के स्थानीय नेता निर्मल दत्त ने कहा कि यह हादसा करीब आठ बजकर 40 मिनट पर हुआ। बबन ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। यह सड़क दुर्घटना उस समय हुई जब बबन लक्ष्मीकांत पुर जा रहे थे। पुलिस पिकअप के चालक से पूछताछ कर रही है। पश्चिम बंगाल में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। इस बार राज्य में मुख्य मुकाबला भारतीय जनता पार्टी और टीएमसी के बीच है। 

बबन के भाजपा में शामिल होने की लगती रही हैं अटकलें
राजनीतिक गलियारों में बबन के टीएमसी  छोड़कर भाजपा में शामिल होने की चर्चा लंबे समय से रही है। टीएमसी के नेता उनसे पार्टी में बने रहने के लिए बातचीत करते आए हैं। इस हादसे को लेकर टीएमसी ने अभी कोई आरोप नहीं लगाए हैं लेकिन इस हादसे को सियासी रंग दिया जा सकता है। पिछले समय में ममता भाजपा पर आरोप लगा चुकी हैं कि सत्ता हथियाने के लिए भगवा पार्टी उनकी हत्या करना चाहती है। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर