ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में किया रोडशो, 8 किलोमीटर तक की व्हीलचेयर पर यात्रा

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में रोडशो किया। यहां सीएम खुद चुनाव मैदान में हैं। उनके पूर्व सहयोगी उन्हें टक्कर दे रहे हैं।

Mamata Banerjee roadshow in Nandigram, traveling in a wheelchair for 8 km
नंदीग्राम में ममता बनर्जी का रोड शो  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 1 अप्रैल को मतदान होगा
  • नंदीग्राम में ममता बनर्जी और शुभेंदु अधिकारी आमने-सामने हैं
  • ममता बनर्जी ने यहां पूरी ताकत झोंक दी है

नंदीग्राम (पश्चिम बंगाल) : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव नंदीग्राम सबसे हॉट सीट है। देश भर की नजरें इस पर टिकी हुई हैं। क्योंकि यहां खुद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चुनाव मैदान में है। दूसरी ओर उनके पूर्व सहयोगी शुभेंदु अधिकारी बीजेपी की टिकट पर ताल ठोक रहे हैं।

ममता बनर्जी ने सोमवार (29 मार्च) को नंदीग्राम में विशाल रोडशो किया। पूरब मेदिनीपुर जिले की की इस महत्वपूर्ण सीट पर विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 1 अप्रैल को मतदान होगा।

तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ रोडशो में बनर्जी ने रेयापाड़ा खुदीराम मोड़ से ठाकुर चौक तक 8 किलोमीटर लंबा सफर तय किया। इस दौरान वह व्हीलचेयर पर रहीं और हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन करती रहीं।

रोडशो में सैकड़ों स्थानीय लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया और ममता बनर्जी जिंदाबाद के नारे लगाए। वह बाद में एक रैली को भी संबोधित करेंगी। तृणमूल अध्यक्ष ने घोषणा की है कि वह गुरुवार को मतदान होने तक नंदीग्राम में ही रहेंगी।दूसरे चरण के लिए मतदान 30 अप्रैल शाम 5 बजे खत्म होगा। बीजेपी के सूत्रों ने बताया कि मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी नंदीग्राम में रोडशो में हिस्सा ले सकते हैं।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर