कंगना और उनकी मां आशा रनौत ने बीजेपी ज्वाइन करने पर कही ये बात, रामदास अठावले ने कंगना से की मुलाकात

देश
रवि वैश्य
Updated Sep 10, 2020 | 21:39 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई पर उसकी मां आशा रनौत ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पीएम मोदी और सीएम जयराम ठाकुर का आभार जताया है।

Kangana's mother Asha Ranaut said this on joining BJP, expressed gratitude to PM Modi and Home Minister
मुंबई में केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कंगना रनौत से मुलाकात की  

मुख्य बातें

  • कंगना की मां आशा रनौत का कहना है कि उनका परिवार वर्षों से कांग्रेस पार्टी के साथ जुड़ा हुआ था
  • मां आशा ने पीएम मोदी,गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार जताया है
  • मुंबई में केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कंगना रनौत से मुलाकात की

कंगना रनौत के मुंबई स्‍थ‍ित ऑफिस पर बीएमसी (BMC) की कार्रवाई को लेकर कई तरह की प्रतिक्रियायें सामने आ रही हैं और बीएमसी के कदम की हर ओर आलोचना हो रही है वहीं इस सबके बीच हिमाचल में कंगना की मां का बयान भी सामने आया है। मां आशा रनौत का कहना है कि उनका परिवार वर्षों से कांग्रेस पार्टी (Congress) के साथ जुड़ा हुआ था लेकिन मौजूदा दौर में उनकी मदद बीजेपी (BJP) ने की है, इसके लिए वह पीएम मोदी,गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार जताती हैं।

वहीं बीजेपी ज्वाइन करने के सवाल पर उनका कहना है कि उनका परिवार सालों से कांग्रेसी रहा है मगर इस मौके पर बीजेपी ने उनके परिवार की जो मदद की है उसे वो हमेशा याद रखेंगे और आभारी रहेंगे,ये बात उन्होंने घर पर मिलने आए बीजेपी के स्थानीय प्रतिनिधिमंडल से कही।

कंगना की मां आशा रनौत ने कहा, 'पूरे भारत की जनता की दुआएं कंगना के साथ हैं। मेरी बेटी पर मुझे गर्व है कि वह हमेशा सच्‍चाई के साथ खड़ी रहती है। हम केंद्र सरकार, प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह जी का शुक्रिया अदा करते हैं, जिन्‍होंने मेरी बेटी को सुरक्षा दिया। 

वहीं मुंबई में केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कंगना रनौत से मुलाकात की मीडिया सूत्रों के मुताबिक इस दौरान उन्होंने कंगना को बीजेपी में शामिल होने का ऑफर भी दिया बाद में रामदास अठावले ने कहा कि कंगना रनौत अभी राजनीति में शामिल नहीं होना चाहती हैं। उन्होंने कहा है कि वो समाज में एकता लाना चाहती हैं।

अठावले ने यह भी बताया कि कंगना ने कहा कि उनकी एक फिल्म भी आने वाली है जो दलित समाज पर आधारित है। वो समाज से इस जातिप्रथा को निकाल फेंकना चाहती हैं।

कंगना रनौत और महाराष्‍ट्र सरकार के बीच जुबानी जंग 

बता दें कि बीते दिनों मुंबई पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाने और मुंबई की तुलना PoK से करने के कारण कंगना और महाराष्‍ट्र सरकार के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई। कंगना रनौत ने बुधवार को एक वीडियो जारी कर कहा था कि उद्धव ठाकरे तू क्या समझता है कि तुमने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर बहुत अच्छा काम किया है। आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है याद रखना। हमेशा एक जैसा नहीं रहता है। उन्होंने यह भी कहा कि अब मुझे लगता है कि तुमने मेरे ऊपर बड़ा एहसान किया है, क्योंकि मुझे पता था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीतती होगी। आज मैंने महसूस किया और मैं देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, बल्कि कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी और अपने देशवासियों को जगाऊंगी।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर