Nagpur: विमान में धुआं देखने के बाद इंडिगो की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, अहमदाबाद से लखनऊ जा रही थी फ्लाइट

देश
किशोर जोशी
Updated Apr 04, 2022 | 15:00 IST

Indigo Flight emergency Landing: अहमदाबाद से लखनऊ जा रही इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट 6E 7074 की नागपुर में आपातकालीन लैंडिंग करवाई गई है।

Indigo Airlines flight 6E 7074 going from Ahmedabad to Lucknow made emergency landing in Nagpur after seeing smoke
Nagpur: विमान में धुआं दिखा, फ्लाइट की हुई इमरजेंसी लैंडिग 
मुख्य बातें
  • नागपुर एयरपोर्ट पर इंडिगो प्लेन 6E- 7074 की इमरजेंसी लैंडिंग
  • फ्लाइट में धुंआ देखने के बाद पायलट ने करवाई आपातकालीन लैंडिंग
  • यात्रियों को विभिन्न फ्लाइट्स के जरिए भेजा गया गंतव्य

Indigo Flight emergency Landing: अहमदाबाद से लखनऊ जा रही इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट 6E 7074 की नागपुर में आपातकालीन लैंडिंग करवाई गई है। दरअसल विमान में धुआं देखने के बाद यह नागपुर में यह इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी। विमान ने सुबह 7 बजकर 15 मिनट पर अहमदाबाद से उड़ान भरी थी और इस दौरान विमान में 50 यात्री और 4 स्टाफ मेंबर सवार थे।

पायलट को दिखा धुंआ

हादसे में किसी यात्री के चोटिल होने की खबर नहीं है। खबर के मुताबिक पायलट को विमान में धुंआ नजर आया जिसके बाद 8 बजकर 33 मिनट पर नागपुर में विमान की आपातकालीन लैंडिंग करवाई गई। विमान में धुंआ कैसे उड़ने लगा इसकी जांच के लिए इंजीनियरों की टीम लगातार चांज में जुटी हुई है। च करने में पाया गया कि फ्लाइट में सब कुछ सामान्य है इस पूरी घटना के जांच के आदेश दिए गए हैं। यात्रियों को उनकी सुविधा अनुसार नागपुर, दिल्ली, या लखनऊ पहुंचाया जा रहा है।

रांची में हुई थी लैंडिंग

आपको बता दें कि शनिवार को ही झारखंड की राजधानी रांची स्थित बिरसा मुंडा हवाई अड्डे पर इंडिगो के कोलकाता जाने वाले एक विमान में उड़ान भरने के दौरान तकनीकी खामी आ जाने के कारण उड़ान को रद्द कर दिया गया। 72 सीट की क्षमता वाले इंडिगो के विमान में 62 यात्री सवार थे और विमान सुबह करीब नौ बजे उड़ान भरने वाला था। विमानन कंपनी ने यात्रियों को हुई असुविधा के लिए खेद जताते हुए कहा, ‘रांची से कोलकाता जाने वाली इंडिगो एटीआर फ्लाइट 6ई-7562 विमान के केबिन एयर कंडीशनिंग उपकरण में तकनीकी खराबी आ जाने के कारण विमान को वापस पार्किंग क्षेत्र में लौटाया गया।ट

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर