बलवीर सिंह राजेवाल की नजर में देश के लिए पीएम मोदी बड़ा खतरा, क्या पूरी तरह सियासी हो चुका है किसान आंदोलन

कृषि कानूनों के खिलाफ केंद्र सरकार के खिलाफ मुहिम चलाने के लिए किसान नेता इस समय कोलकाता में हैं। किसान नेता तो वैसे राजनीतिक बयानबाजी से परहेज नहीं कर रहे हैं, वो कहते हैं कि इसके सिवाए अब कोई चारा तो नहीं।

बलवीर सिंह राजेवाल की नजर में देश के लिए पीएम मोदी बड़ा खतरा, क्या पूरी तरह सियासी हो चुका है किसान आंदोलन
बंगाल में बोले किसान नेता बलवीर सिंह राजेवाल 

मुख्य बातें

  • किसान नेता बलवीर सिंह राजेवाल बोले- देश के लिए पाकिस्तान से अधिक पीएम मोदी खतरा
  • किसान नेताओं ने बंगाल में बीजेपी को हराने की अपील की

नई दिल्ली। दिल्ली के बार्डर पर कृषि काूननों के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है। एक तरफ सरकार कह रही है किसान मसौदे के साथ आएं तो बातचीत शुरु हो सके। लेकिन किसानों का कहना है कि कृषि कानूनों को निरस्त करने से कम स्वीकार्य नहीं। उसी क्रम में किसान नेता देश के अलग अलग हिस्सों में किसाम महापंचायत भी कर रहे हैं। बंगाल में इस समय किसान नेता राकेश टिकैत किसानों को अपनी बात समझाने में लगे हैं तो एक दूसरे किसान नेता बलबीर सिंह राजेवाल ने विवादास्पद बयान दे दिया।

किसान नेताओं की बोल हुई सियासी
बलवीर सिंह राजेवाल ने कहा कि  बलबीर सिंह राजेवाल अपने समर्थकों से बोले बोले- पाकिस्तान की तुलना में भारत के लिए सबसे बड़ा खतरा पीएम मोदी हैं। नरेंद्र मोदी को वोट न दें। राजेवाल कहते हैं कि पिछले तीन महीनों से महसूस कर रहे हैं कि केंद्र की सरकार किसानों के नाम पर धोखा कर रही है और वो लोग नतीजों पर पहुंचे है कि केंद्र सरकार को एक पल सरकार में बने रहने का अधिकार नहीं है। 


जो बीजेपी को हरा दे उसे वोट दें
राकेश टिकैत देश के अलग अलग हिस्सों में जाकर अपील कर रहे हैं कि यह सरकार तो बात से मान नहीं रही है इसे वोट की चोट जरूरी है। वोट की चोट से ही यह सरकार कुंभकर्णी नींद से जागेगी। बता दें कि संयुक्त किसान मोर्चा ने ऐलान किया है कि देश के जिन जिन राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं वहां जाकर वो लोग बीजेपी को हराने की अपील करेंगे। किसानों की इस बोल पर बीजेपी कह रही है कि अब मकसद साफ है कि किसान नेताओं के लिए कृषि कानून गौड़ मुद्दा है वो कुछ राजनीतिक दलों के बहकावे पर काम कर रहे हैं। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर