Wardha road accident: महाराष्ट्र के वर्धा में भीषण सड़क हादसा, बीजेपी विधायक के बेटे समेत 7 छात्रों की मौत

महाराष्ट्र के वर्धा में भीषण सड़क हादसे में बीजेपी विधायक के बेटे समेत 7 छात्रों की मौत हो गई है।

Wardha Road Accident, Maharashtra, BJP MLA Vijay Rahangdale's Son Dies, Wardha Police
Wardha road accident: महाराष्ट्र के वर्धा में भीषण सड़क हादसा, विधायक के बेटे समेत 7 छात्रों की मौत 
मुख्य बातें
  • महाराष्ट्र के वर्धा में भीषण सड़क हादसा
  • बीजेपी विधायक विजय रहांगदाले के बेटे समेत सात छात्रों की मौत
  • सड़क से नदी में गिरी कार

महाराष्ट्र के वर्धा में भीषण सड़क हादसे में बीजेपी विधायक के बेटे समेत 7 छात्रों की मौत हो गई है। प्रशांत होल्कर, एसपी वर्धा ने बताया कि बीती रात करीब साढ़े 11 बजे सेलसुरा के पास एक पुल से कार गिरने से भाजपा विधायक विजय रहांगदाले के बेटे आविष्कार रहांगदाले समेत 7 छात्रों की मौत हो गई। कार में सवार छात्र वर्धा जा रहे थे।

हादसे की जांच जारी
कार में कुल सात छात्र सवार थे और यवतमाल से सवांगी मेघे लौट रहे थे। सभी मृतक सवांगी मेडिकल कॉलेज के छात्र थे। पुलिस का कहना है कि हादसे कैसे हुआ इसके बारे में जांच जारी है। पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि कार चलाने वाले को नींद आ गई होगी औरअनियंत्रित कार पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए नदी में जा गिरी।

मुआवजे का ऐलान
 पीएम नरेंद्र मोदी ने सेलसुरा हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने शोक संतप्त परिवारों के साथ संवेदना जताई। केंद्र सरकार मे मुआवजे का ऐलान किया है। रुपये की घोषणा की। पीएमएनआरएफ की ओर से सेलसुरा के पास दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये दिए जाएंगे। घायल होने वालों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर