टाइगर आते ही लोमड़ियां भाग जाती हैं, KCR के PM मोदी की अगवानी नहीं करने पर बोले BJP नेता 

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने हैदराबाद में पीएम मोदी की अगवानी नहीं की। इस पर बीजेपी केसीआर और उनकी पार्टी पर हमलावर हो गई। बीजेपी तेलंगाना अध्यक्ष बंदी संजय ने कहा कि टाइगर आते ही लोमड़ियां भाग जाती हैं। केंद्रीय मंत्री  स्मृति ईरानी ने कहा कि यह नरेंद्र मोदी का नहीं, प्रधानमंत्री का अपमान है।

Foxes run away as soon as tiger arrives, BJP Telangana President Bandi Sanjay said on KCR not receiving PM Modi
बीजेपी तेलंगाना अध्यक्ष बंदी संजय  |  तस्वीर साभार: ANI

हैदराबाद: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) के पीएम मोदी की अगवानी नहीं करने पर बीजेपी तेलंगाना अध्यक्ष बंदी संजय ने कहा कि टाइगर आते ही लोमड़ियां भाग जाती हैं। अब जब टाइगर आया है तो वह (केसीआर) भाग रहा है, हम नहीं जानते कि वह ऐसा क्यों कर रहा है? आने वाले दिनों में यहां फहराएंगे भगवा और कमल के झंडे। बीजेपी ने शनिवार को कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव द्वारा हैदराबाद में नरेंद्र मोदी को रिसीव नहीं करना किसी व्यक्ति का नहीं बल्कि प्रधानमंत्री की संस्था का अपमान है।

उधर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने यहां बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि यह एक सामान्य प्रथा और प्रोटोकॉल का हिस्सा है कि एक मुख्यमंत्री अपने राज्य में आने पर प्रधानमंत्री का स्वागत करता है। उन्होंने कहा कि मोदी का स्वागत न कर केसीआर ने व्यक्ति का नहीं बल्कि संस्थान का अपमान किया है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने सहकारी संघवाद के लिए एक स्पष्ट आह्वान किया है और पिछले 8 वर्षों में सभी नेताओं से मुलाकात की है और उन्हें सम्मान दिया जैसा कि 'मर्यादा' द्वारा मान्य है। केसीआर ने एक संवैधानिक रूप से संघीय प्रोटोकॉल को बाधित किया है। उन्होंने कहा कि राव को आमतौर पर केसीआर कहा जाता है। केसीआर के बेटे और राज्य के मंत्री केटी रामाराव के बीजेपी की बैठक में स्वाइप के बारे में एक सवाल पर, ईरानी ने कहा कि "राजनीतिक मसखरापन" उनकी टीआरएस की प्रक्रिया हो सकती है।

सीएम केसीआर ने पीएम मोदी की नहीं की अगवानी, धर्मेंद्र प्रधान बोले- यह प्रोटोकॉल का उल्लंघन है

उन्होंने कहा कि राजनीति उनके लिए एक सर्कस हो सकती है और राजनीतिक छलावा उनकी (केटीआर) पार्टी की प्रक्रिया हो सकती है। लेकिन बीजेपी के कार्यकर्ताओं के लिए, यह सामाजिक मुक्ति और राष्ट्र निर्माण के लिए है। और हमारे कार्यकर्ताओं के लिए राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मेजबानी और भाग लेना है। राष्ट्रीय गौरव की बात है।

उन्होंने केटीआर के इस बयान पर भी पलटवार किया कि तेलंगाना आज जो करता है भारत कल करेगा, और कहा कि तेलंगाना वंशवादी राजनीति कर रहा है। उन्होंने कहा कि तेलंगाना आज जो कर रहा है वह वंशवादी राजनीति है और भारत कल ऐसा कभी नहीं करेगा। यह मॉडल भारत स्वीकार नहीं करेगा। भाजपा की बैठक में शामिल होने आए प्रतिनिधियों का मजाक उड़ाते हुए केटी रामाराव ने उन्हें शहर में अपने प्रवास के दौरान विश्व प्रसिद्ध हैदराबादी दम बिरयानी और ईरानी चाय का आनंद लेने के लिए कहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर