पीएम कब तक दागी मंत्रियों को बचाएंगे? केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा की टिप्पणी पर बोलीं प्रियंका गांधी वाड्रा

Priyanka Gandhi Vadra: केंद्रीय मंत्री अजय कुमार मिश्रा पिछले साल लखीमपुर खीरी हिंसा में अपने बेटे की कथित संलिप्तता को लेकर विपक्ष के निशाने पर हैं और वह लगातार उनके इस्तीफे की मांग कर रहे हैं।

For how long will PM save tainted ministers Priyanka Gandhi Vadra spoke on Union Minister Ajay Mishra remarks
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा। (File Photo)  |  तस्वीर साभार: ANI

Priyanka Gandhi Vadra: कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा मंगलवार को केंद्रीय मंत्री अजय कुमार मिश्रा की 'कुत्तों के भौंकने या कार का पीछा करने' वाली टिप्पणी को लेकर उन पर बरसीं और पूछा कि प्रधानमंत्री मोदी कब तक 'दागी मंत्रियों' को बचाते रहेंगे। दरअसल केंद्रीय मंत्री अजय कुमार मिश्रा पिछले साल लखीमपुर खीरी हिंसा में अपने बेटे की कथित संलिप्तता को लेकर विपक्ष के निशाने पर हैं और वह लगातार उनके इस्तीफे की मांग कर रहे हैं।

पीएम कब तक दागी मंत्रियों को बचाएंगे- प्रियंका गांधी वाड्रा

राकेश टिकैत दो कौड़ी के आदमी, चुनाव में जमानत हो गई थी जब्त- किसान नेता ने खोला मोर्चा तो बोले अजय मिश्र टेनी

केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा ने राकेश टिकैत को बताया दो कौड़ी का आदमी

केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा ‘टेनी’ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश सिंह टिकैत को ‘‘दो कौड़ी का’’ बताते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही कहा कि मान लीजिए मैं एक कार में लखनऊ जा रहा हूं जो अच्छी स्पीड से है, कुत्ते सड़क पर भौंकते हैं या कार का पीछा करते हैं। ये उनका स्वभाव है, मैं इसके बारे में कुछ नहीं कहूंगा क्योंकि हमारे पास ये प्रकृति नहीं है। जब चीजें आती हैं सबसे पहले, मैं सभी को जवाब दूंगा। मैं आपके समर्थन के कारण बहुत आश्वस्त हूं। मिश्रा ने आगे कहा कि लोग सवाल उठाते रहते हैं। 

तिकोनिया कांड पर संयुक्त किसान मोर्चा का 75 घंटे का धरना, राकेश टिकैत बोले- SKM कमजोर हो जाता है, तो सरकारें किसानों पर हावी हो जाएंगी

वहीं प्रियंका गांधी वाड्रा ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बयान पर ट्वीट कर कहा कि सत्ता के संरक्षण के नशे का असर देखिए: गृह राज्य मंत्री एक के बाद एक किसानों को अपमानित करने वाले बयान दिए जा रहे हैं। लखीमपुर किसान नरसंहार के पहले भी इन्होंने किसानों को धमकाया था। प्रधानमंत्री जी, दागी मंत्रियों को कब तक बचाते रहेंगे? कब तक इनकी बदजुबानी को हौसला देते रहेंगे?

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर