कोरोना ने कर दी ऐसी हालत कि, पत्नी का चुंबन तक नहीं ले सकता: फारूख अब्दुल्ला

देश
किशोर जोशी
Updated Jan 18, 2021 | 10:59 IST

नेशनल कॉन्फ्रेंस के मुखिया और लोकसभा सांसद फारूख अब्दुल्ला का एक बयान सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। यह वीडियो रविवार का है जब वह एक किताब का विमोचन कर रहे थे।

Farooq Abdullah says 'can't even kiss my wife' because of Covid pandemic
'कोरोना ने कर दी ऐसी हालत, पत्नी का चुंबन तक नहीं ले सकता' 
मुख्य बातें
  • फारूक अब्दुल्ला बोले- कोरोना वायरस की वजह से अपनी पत्नी का चुंबन भी नहीं ले सकता
  • स्थिति यह है कि कोई भी हाथ मिलाने या गले लगने तक से डरता है- फारूक अब्दुल्ला
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है फारूख अब्दुल्ला का वीडियो

जम्मू/ श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूख अब्दुल्ला की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। यह वीडियो रविवार की है जब वो एक किताब का विमोचम कर रहे थे। इस वीडियो में जैसे ही फारूख अब्दुल्ला कहते हैं कि कोरोना की वजह से मैं अपनी पत्नी का चुंबन भी नहीं ले सकता, वैसे ही वहां मौजूद सारे दर्शक हंसने लगते हैं और तालियां बजाने लगते हैं।

कोरोना ने पैदा की विकट स्थिति
इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए फारूक अब्दुल्ला ने कहा, 'कोरोना वायरस ने बड़ी अजीब स्थिति उत्पन्न कर दी है और जब से यह महामारी आई है तब से मैं अपनी बीबी को किस भी नहीं कर सकता। आपको इमानदारी से आपको कहता हूं.. गले लगाने का तो सवाल ही नहीं है। अभी तो ये दिल बहुत चाहता है लेकिन इमानदारी से कहता हूं कि मजबूरी ये जमाना और मजबूरी ये बीमारी...' इस पर वहां मौजूद दर्शक ठहाके लगाकर हॅंसने लगे। सोशल मीडिया पर उनकी यह वीडियो क्लिप खूब वायरल हो रही है।

पिछले साल भी दिया था मजाकिया बयान
फारूख अब्दुल्ला कई मौकों पर इस तरह के मजाकिया बयान दे चुके हैं। पिछले साल संसद भवन में भी एक ऐसा वाकया देखने को मिला था जब वह कुछ चैनलों को बाइट दे रहे थे। इसी दौरान दो और महिला पत्रकार उनतक माइक लेकर पहुंच गई। इस दौरान अब्दुल्ला ने इस तरह का व्यवहार किया मानों वो वहां से भाग जाना चाहते हों।

इसके बाद उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा, 'कोई मुझे इन महिलाओं से बचा ले।' इस दौरान वहां केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह मौजूद थे उन्होंने तपाक से जवाब दिया, 'इस देश को आपसे बचाया जाना चाहिए, आपको कौन बचाएगा?' यह सुनकर खुद फारूख अब्दुल्ला भी ठहाके लगाने लगे थे।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर