'दाऊद का घर नहीं तोड़ पाए लेकिन कंगना का दफ्तर तोड़ दिया', फड़णवीस का शिवसेना पर हमला

Devendra Fadnavis: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने शिवसेना पर निशाना साधा है। भाजपा नेता ने कहा कि शिवसेना ने कंगना मामले को तिल का ताड़ बना दिया है। वह दाऊद का घर नहीं तोड़ पाई।

Devendra Fadnavis: Why Kangana, why not demolish Dawood Ibrahim's house?
देवेंद्र फड़णवीस ने शिवसेना पर साधा निशाना।  |  तस्वीर साभार: PTI

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत के दफ्तर पर कार्रवाई के लिए फड़णवीस ने शिवसेना पर साधा निशाना
  • महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि शिवसेना ने इस मामले का तिल का ताड़ बना दिया
  • फड़णवीस ने कहा कि शिवसेना दाऊद इब्राहिम का घर नहीं तोड़े लेकिन कंगना का दफ्तर तोड़ दिया

मुंबई : अभिनेत्री कंगना रनौत के दफ्तर पर बीएमसी का बुलडोजर चलने के बाद शिवसेना चौतरफा निशाने पर है। अब महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने शिवसेना को नसीहत देते हुए शुक्रवार को कहा कि आप अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम का घर नहीं तोड़ पाए लेकिन आपने कंगना रनौत के दफ्तर पर बुलडोजर चलवा दिया। भाजपा नेता ने कहा कि अभिनेत्री के ऑफिस पर कार्रवाई कर शिवसेना ने कंगना मामले को तिल का ताड़ बना दिया। फड़णवसी ने बुधवार को भी उद्धव सरकार पर निशाना साधा। फड़णवीस ने कहा कि महाराष्ट्र के इतिहास में इस तरह की घटना पहले कभी नहीं हुई। 

'शिवसेना ने तिल का ताड़ बनाया'
फड़णवीस ने कहा, 'इस पूरे मामले को इतना तूल क्यों दिया जा रहा है। कंगना कोई राष्ट्रीय मुद्दा नहीं है लेकिन आपने इसे बड़ा बना दिया। आपकी सरकार वहां गई और उसके दफ्तर को तोड़ दिया। शिवसेना ने कंगना मामले को तिल का ताड़ बना दिया। वह कोई राज नेता नहीं है। आप दाऊद का घर तोड़ने नहीं गए लेकिन उसके ऑफिस को तोड़ दिया।'

'देश में महाराष्ट्र का अपमान हुआ'
उन्होंने कहा, 'अपने खिलाफ बात करने वालों को हम रास्ते में रोक के मारेंगे और ऐसा सरकार के समर्थन से होगा, ऐसा महारष्ट्र के इतिहास में कभी भी नहीं हुआ।' पूर्व मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि सरकार के इस कार्रवाई के कारण महाराष्ट्र का देश में अपमान हो रहा है। 

बीएमसी की कार्रवाई का चौतरफा विरोध
बीएमसी बुधवार को कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले पाली हिल स्थित उनके दफ्तर गई और उसे तोड़ दिया। बीएमसी की इस कार्रवाई का चौतरफा विरोध हो रहा है। वहीं, बीएमसी का कहना है कि उसने नियम के मुताबिक अपनी कार्रवाई की है। बीएमसी की इस कार्रवाई के खिलाफ कंगना बम्बई हाई कोर्ट पहुंची हैं। कोर्ट में इस मामले की सुनवाई चल रही है।

कंगना ने उद्धव पर साधा निशाना 
बीएमसी की इस कार्रवाई के लिए कंगना ने सीधे तौर पर उद्धव ठाकरे को जिम्मेदार ठहराया है। अभिनेत्री ने बुधवार को एक वीडियो जारी कर सीएम उद्धव के लिए कड़े शब्दों का इस्तेमाल किया। दरअसल, सुशांत सिंह मौत मामले में कंगना ने महाराष्ट्र सरकार एवं मुंबई पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाए हैं। इसके बाद वह शिवसेना के नेताओं के निशाने पर आ गईं। शिवसेना नेता संजय राउत और अभिनेत्री के बीच जुबानी जंग तेज हुई है। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर