केजरीवाल का बड़ा ऐलान, गुजरात की सभी सीटों पर विस चुनाव लड़ेगी AAP

Gujarat Assembly Elections : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि आम आदमी पार्टी अगले साल गुजरात में विधानसभा की सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़ा करेगी।

 Delhi CM Arvind Kejriwal says Our candidates will contest on all seats in Gujarat
गुजरात की सभी सीटों पर विस चुनाव लड़ेगी AAP। 

मुख्य बातें

  • केजरीवाल ने अहमदाबाद में पार्टी कार्यालय का उद्धाटन किया
  • गुजरात में अगले साल 2022 में होंगे विधानसभा के चुनाव
  • सूरत नगर निगम के चुनाव में आप को मिली है अच्छी सफलता

अहमदाबाद : आम आदमी पार्टी (AAP) गुजरात में विधानसभा चुनाव लड़ेगी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को इसकी घोषणा अहमदाबाद में की। एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि विधानसभा की सभी सीटों पर पार्टी अपने उम्मीदवार खड़ा करेगी। राज्य में 2022 में विधानसभा चुनाव होंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री अहमदाबाद में पार्टी मुख्यालय का उद्धाटन करने पहुंचे हैं। गुजरात निकाय चुनावों में आम आदमी पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया है। इस प्रदर्शन के बाद पार्टी विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए उत्साहित है। आप अगले साल पंजाब और यूपी में विधानसभा चुनाव लड़ेगी।   

'गुजरात में बिजली मुफ्त क्यों नहीं मिल सकती'
केजरीवाल ने कहा, 'गुजरात के लोग सोच रहे हैं कि यदि दिल्ली में बिजली मुफ्त में मिल सकती है तो गुजरात में क्यों नहीं? इसी तरह पिछले 70 सालों में अस्पतालों की हालत में यहां सुधार नहीं हुआ है लेकिन अब चीजें यहां बदलेंगी।' इससे पहले गुजरात के वरिष्ठ पत्रकार इसुदान गाधवी केजरीवाल की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए। 

'गुजरात में बदलाव होगा'
दिल्ली के मुख्यमंत्री एक दिन के दौरे पर अहमदाबाद पहुंचे हैं। अपने इस दौरे से एक दिन पहले केजरीवाल ने गुजराती भाषा में किए गए अपने ट्वीट में कहा, 'गुजरात में अब बदलाव होगा। मैं कल गुजरात आ रहा हूं। मैं राज्य के लोगों से मिलूंगा।' साल 2021 सूरत नगर निगम के चुनाव में आप ने अच्छा प्रदर्शन किया है। यहां की 120 सीटों में से पार्टी को 27 पर जीत मिली है। इस चुनाव के बाद केजरीवाल का यह दूसरा दौरा है। आप ने तालुक पंचायत, जिला पंचायत एवं नगर निगमों में अपने उम्मीदवार खड़े किए थे। 

केजरीवाल ने आश्रम रोड स्थित अपनी पार्टी के नए कार्यालय का उद्घाटन किया। केजरीवाल अहमदाबाद से आज ही दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर