Sharad Yadav अस्पताल में भर्ती, बेटी ने हाल जानने के लिए PM मोदी और HM शाह का जताया आभार

देश
किशोर जोशी
Updated Sep 24, 2020 | 17:48 IST

पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व जेडीयू अध्यक्ष शरद यादव का स्वास्थ्य खराब चल रहा है। उनकी बेटी ने एक बयान जारी करते हुए बताया कि पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने उनका हाल जाना है।

Daughter of Sharad Yadav says her father is unwell and she thanks to PM Modi and Nitish kumar for enquiring about him
शरद यादव अस्पताल में भर्ती, बेटी ने इसलिए जताया PM का आभार 

मुख्य बातें

  • पूर्व जेडीयू अध्यक्ष शरद यादव काफी समय से चल रहे हैं बीमार
  • शरद यादव की बेटी सुभाषिनी ने बयान जारी कर दी उनके स्वास्थ्य की जानकारी
  • सुभाषिनी ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का जताया आभार

नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव की बेटी ने बयान जारी कर कहा कि उनके पिता की तबीयत पिछले कुछ समय से ठीक नहीं चल रही है और वो अस्पताल में भर्ती हैं। शरद यादव की बेटी ने हालचाल पूछने और डॉक्टरों से संपर्क में रहने के लिए पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, बिहार के सीएम नीतीश कुमार सहित अन्य विपक्षी नेताओं का आभार जताया। उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भी आभार जताया।

जारी किया बयान
शरद यादव की बेटी सुभाषिनी राज राव ने एक बयान जारी करते हुए कहा, 'मेरे पिता शरव यादव कुछ समय पहले से बीमार चल रहे हैं। मैं आपको बताना चाहती हूं कि वह अभी स्टेबल हैं और अस्पताल में उनका स्वास्थ्य ठीक हो रहा है। मुझे पक्का विश्वास है आपकी दुआओं और प्रार्थनाओं के साथ वो जल्द ही घर लौटेंगे। वह एक योद्धा हैं और अपने राजनीतिक जीवन के शुरूआत से ही संघर्ष करते हुए हैं विशेषकर समाज के निचले तबके के लिए।'

पीएम मोदी को कहा शुक्रिया
सुभाषिनी ने अपने बयान में आगे कहा, 'मैं विशेष रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी जो न केवल मेरे पिताजी के स्वस्थ्य के बारे में जानकारी ले रहे हैं बल्कि अस्पताल के डॉक्टरों से भी नियमित संपर्क में हैं। उन्होंने परिवार को भी अपना आशीर्वाद और समर्थन दिया है। मैं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भी धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने कई बार कॉल कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और अस्पताल प्रशासन से बात की। मैं कांग्रेस पार्टी तथा विभिन्न दलों के नेताओं का भी धन्यवाद अदा करती हूं जो उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं।'

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर