Cruise drugs party: आर्यन खान को नहीं मिली राहत, 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा, जमानत याचिका पर कल होगी सुनवाई

Drugs Case: ड्रग्स केस में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को राहत नहीं मिली है। कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अन्य 7 को भी जेल भेजा गया है।

aryan khan
आर्यन खान 

मुख्य बातें

  • आर्यन खान, सात अन्य आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा
  • आर्यन खान की जमानत याचिका पर कल होगी सुनवाई
  • आरोपियों को कल तक न्यायिक हिरासत में एनसीबी कार्यालय में रखा जाएगा

नई दिल्ली: ड्रग्स केस में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर कोर्ट में सुनवाई हुई। उन्हें राहत नहीं मिली और कोर्ट ने उन्हें जेल भेज दिया। उनके अलावा 7 अन्य को भी जेल भेजा गया है। सभी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। कोर्ट का कहना है कि मामले की अब विशेष एनडीपीएस कोर्ट में सुनवाई होगी। NCB ने कोर्ट से उनकी 11 अक्टूबर तक कस्टडी मांगी थी। आर्यन के साथ अरबाज और मुनमुन की भी पेशी कोर्ट में हुई। आज उनकी कस्टडी खत्म हुई थी। किला कोर्ट में सुनवाई हुई। हालांकि आर्यन खान के वकील ने जमानत की अर्जी दी है। 

जमानत याचिका पर कल सुनवाई होगी। आर्यन को आज रात एनसीबी के दफ्तर में ही रखा जाएगा। उन्हें जेल नहीं भेजा जाएगा। वकील ने कहा कि उन्हें जेल में ना भेजा जाए, आज रात NCB की कस्टडी में ही रखा जाए। कोर्ट ने ये दरख्वास्त मान ली है। 

एनसीबी ने गोवा जाने वाले क्रूज पर शनिवार को छापेमारी के बाद से इस मामले में आर्यन खान सहित अभी तक 18 लोगों को गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने 2 अक्टूबर को मुंबई के तट पर एम्प्रेस क्रूज जहाज पर एक हाई प्रोफाइल रेव पार्टी में छापा मारा था। जांच एजेंसी ने 13 ग्राम कोकीन, पांच ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और एक्स्टसी की 22 गोलियां जब्त करने का दावा किया। इसके अलावा 1.33 लाख रुपए नकद बरामद किए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर