Khusbu Sundar: खुशबू सुंदर ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा, आज थाम सकती हैं बीजेपी का दामन

देश
किशोर जोशी
Updated Oct 12, 2020 | 10:24 IST

कांग्रेस नेता और अभिनेत्री खुशबू सुंदर आज बीजेपी में शामिल हो सकती हैं। खबरों की मानें तो खुशबू दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता लेंगी।

Congress leader Khushbu Sundar likely to Join BJP in Delhi Today
कांग्रेस नेता खुशबू सुंदर आज हो सकती हैं बीजेपी में शामिल 

मुख्य बातें

  • BJP में शामिल हो सकती हैं साउथ की एक्‍ट्रेस और कांग्रेस नेता खुशबू सुंदर
  • दिल्ली पहुंची खुशबू,बीजेपी में शामिल होने सबंधी किसी भी तरह की टिप्पणी करने से किया इंकार
  • 2014 में ही कांग्रेस में शामिल हुई थी खुशबू सुंदर

चेन्नई: अभिनेत्री से राजनेता बनी  लोकप्रिय साउथ एक्‍ट्रेस और तमिलनाडु की कांग्रेस नेता खुशबू सुंदर आज बीजेपी में शामिल हो सकती हैं।  खुशबू सुंदर ने सोनिया गांधी को लिखे एक पत्र में कांग्रेस से इस्तीफा देते हुए कई बातें लिखा हैं। अपने पत्र में उन्होंने कहा कि पार्टी के भीतर उच्च स्तर पर बैठे कुछ लोगों की जमीनी हकीकत या सार्वजनिक मान्यता से कोई जुड़ाव नहीं है, वे शर्तों को तय कर रहे हैं और उनके जैसे लोग जो पार्टी के लिए ईमानदारी से काम करना चाहते थे, उनकी आवाज को दबाया जा रहा है। खुशबू के इस पत्र के साथ ही कांग्रेस ने उन्हें तत्काल प्रभाव से पार्टी के प्रवक्ता पद से हटा दिया है।

 मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खुशबू दिल्ली पहुंच चुकी हैं और आज बीजेपी दफ्तर में उनके पार्टी में शामिल होने की संभावना है। खुशबू ने 2014 में उन्होंने कांग्रेस का दामन थामा था और वह प्रखरता के साथ सोशल मीडिया से लेकर टीवी चैनलों तक, कांग्रेस का पक्ष रखती रही हैं। जब उनसे इस बारे में सवाल किया गया कि क्या वो बीजेपी में शामिल हो रही हैं, तो उन्होंने इस पर किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

2014 में थामा था कांग्रेस का हाथ
आपको बता दें कि खुशबू सुंदर ने 2014 में कांग्रेस का दामन थामा था और इससे पहले वह डीएमके में भी रह चुकी है। उस दौरान डीएमके सत्ता में थी और उन्होंने एक फिल्म में दिवंगत नेता पेरियार की पत्नी मणियामई की भूमिका निभाई थी। हालांकि चार साल बाद ही उन्होंने डीएमके को अलविदा कहकर कांग्रेस का दामन थाम लिया था। हालांकि कांग्रेस ने उन्हें 2019 में टिकट नहीं दिया और ना ही राज्यसभा के लिए नामित किया।

किया ये ट्वीट

खुशबू ने 10 अक्टूबर को एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा, 'कई लोग मुझमें बदलाव देखते हैं। जैसे-जैसे आपकी उम्र बढ़ती है, आप विकसित होते हैं, सीखते भी हैं और नहीं भी, धारणाएं बदलती हैं, पसंद-नापसंद भी आती हैं, विचार एक नया आकार लेते हैं, सपने नए होते हैं, आप सही और गलत के बीच, प्यार और पसंद के बीच के अंतर को समझते हैं। परिवर्तन अपरिहार्य है।'

कुछ समय बाद होने हैं तमिलनाडु में चुनाव
खुशबू सुंदर तमिलनाडु में काफी लोकप्रिय अभिनेत्री रही हैं और उनकी काफी फिल्में सुपरहिट रही हैं। आपको बता दें कि तमिलनाडु में कुछ ही महीनों बाद विधानसभा के चुनाव होने हैं और ऐसे में भाजपा की कोशिश राज्य में अपना जनाधार बढ़ाने की भी हैं और इसके लिए वह स्टार पावर को भी आजमाना चाहेगी। राज्य में फिलहाल बीजेपी और सत्ताधारी अन्नाद्रमुक का गठबंधन है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर