चंडीगढ़ः MMS कांड में लड़की का BF समेत 3 गिरफ्तार, 6 दिन के लिए CU बंद, हॉस्टल वॉर्डन भी सस्पेंड

देश
अभिषेक गुप्ता
अभिषेक गुप्ता | Principal Correspondent
Updated Sep 19, 2022 | 09:41 IST

हालांकि, Chandigarh University के प्रो-चांसलर ने साफ किया है कि किसी भी स्टूडेंट ने सुसाइड का प्रयास नहीं किया। जांच बताती है कि आरोपी लड़की ने अपने फोटो और वीडियो ही बॉयफ्रेंड को भेजे थे। और किसी प्रकार की सामग्री नहीं पाई गई है। एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मेरी अपील है कि अफवाह न फैलाएं।

chandigarh leak video, chandigarh mms case, mohali, chandigarh university
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।  |  तस्वीर साभार: IANS
मुख्य बातें
  • आरोपी छात्रा भी शुरुआती जांच के बाद हुई थी अरेस्ट
  • मामले में 31 साल का एक अन्य व्यक्ति को भी धराया
  • स्टूडेंट्स का आरोप- मामला दबाने में लगा हुआ है विवि

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (सीयू) के एमएमएस कांड में सोमवार (19 सितंबर, 2022) सुबह तक तीन गिरफ्तारियां हुईं। इनमें कथित तौर पर हॉस्टल में 60 लड़कियों का नहाते हुए वीडियो बनाने वाली लड़की के साथ उसका बॉयफ्रेंड भी है, जिसमें हिमाचल प्रदेश के शिमला से रविवार देर रात दबोचा गया।  

इस बीच, विवि को छह दिन के लिए बंद कर दिया गया है। नोटिस जारी कर कहा गया कि छात्रों को एक हफ्ते की छुट्टी दी जा रही है। ऐसे में सोमवार (19 सितंबर, 2022) स्टूडेंट्स अपने-अपने घरों को लौटने लगे। 

Video Leak के बाद भड़के CU के छात्रों को मनाने के लिए पिकनिक और फ्री डिग्री का ऑफर! स्टूडेंट्स बोले- आवाज दबाने की कोशिश

वैसे, टाइम नाउ नवभारत की टीम ने जब वहां के कुछ स्टूडेंट्स से बात की तो वे बोले कि यह सिर्फ और सिर्फ गर्माया हुआ मामला दबाने का प्रयास है, जबकि मान सरकार ने एक्शन में आते हुए हॉस्टल वॉर्डन को सस्पेंड कर दिया है।

दरअसल, जिस लड़की पर बाकी लड़कियों की क्लिप बनाने का आरोप है, वह हॉस्टल में ही रहती थी। वैसे, विवि प्रशासन और प्रबंधन ने साफ कहा कि लड़की ने बाकी लड़कियों के वीडियो वायरल नहीं किए। यह महज अफवाह है। इस पूरे मामले को लेकर पंजाब के मोहाली में इस प्राइवेट यूनिवर्सिटी के विद्यार्थियों ने बड़े पैमाने पर प्रदर्शन किया, जिसके बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मामले की जांच के आदेश भी दिए।

विवि के प्रो-चांसलर ने साफ किया है कि किसी भी स्टूडेंट ने सुसाइड का प्रयास नहीं किया। जांच बताती है कि आरोपी लड़की ने अपने फोटो और वीडियो ही बॉयफ्रेंड को भेजे थे। और किसी प्रकार की सामग्री नहीं पाई गई है। एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मेरी अपील है कि अफवाह न फैलाएं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर