काठमांडू के नाइट क्लब में राहुल गांधी की तस्वीर को बीजेपी ने किया साझा, निशाना भी साधा

बीजेपी आईटी सेल के इंचार्ज अमित मालवीय ने एक वीडियो साझा कर बताया है कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी काठमांडू के नाइट क्लब में पार्टी में मशगूल थे।

Rahul gandhi, rahul gandhi video, BJP, kathmandu
काठमांडू के नाइट क्लब में राहुल गांधी की तस्वीर को बीजेपी ने किया साझा, निशाना भी साधा 
मुख्य बातें
  • निजी दौरे पर हैं राहुल गांधी
  • बीजेपी ने कहा जल रहा है राजस्थान, पार्टी मना रहे हैं राहुल गांधी
  • कपिल मिश्रा ने वीडियो पर लिखा पहचान कौन

काठमांडू के नाइट क्लब में क्या कांग्रेस सांसद राहुल गांधी मौजूद थे। बीजेपी के आईटी सेल के इंचार्ज अमित मालवीय ने एक वीडियो साझा कर निशाना साधा है। अमित मालवीय के मुताबिक राहुल गांधी एक नाइट क्लब में थे जब मुंबई मुश्किल में थी। वह ऐसे समय में एक नाइट क्लब में हैं जब उनकी पार्टी में विस्फोट हो रहा है और वो  सुसंगत है। दिलचस्प बात यह है कि कांग्रेस द्वारा अपने अध्यक्ष पद को आउटसोर्स करने से इनकार करने के तुरंत बाद, उनके प्रधान मंत्री पद के उम्मीदवार पर जानकारियों की बाढ़ सी आ गई है। 

बीजेपी ने साधा निशाना
बताया जा रहा है कि राहुल गांधी नेपाल के लिए सोमवार को रवाना हुए थे और एक निजी पार्टी में शामिल होने वाले थे। बीजेपी ने जिस नाइटक्लब के वीडियो को जारी किया है वो वहां का मशहूर क्लब है। बीजेपी नेताओं का कहना है कि यह ठीक है उनका निजी दौरा है। लेकिन सवाल यह है कि जब राजस्थान के जोधपुर में हिसा हुई हो राजस्थान में कानून व्यवस्था का राज ना हो तो क्या कांग्रेस के किसी जिम्मेदार शख्स का पार्टी करना शोभा देता है। 

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने राहुल गांधी का वीडियो शेयर करते हुए तंज कसते हुए कहा कि नियमित पार्टियां, छुट्टियां, छुट्टियां, आनंद यात्राएं, निजी विदेश यात्राएं आदि अब राष्ट्र के लिए कोई नई बात नहीं हैं।एक निजी नागरिक के रूप में कोई मुद्दा नहीं है, लेकिन जब एक सांसद, एक राष्ट्रीय राजनीतिक दल का स्थायी मालिक जो दूसरों को उपदेश देता रहता है।

कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर लोगों से पूछा कि पहचान कौन

पीएम के विदेशी दौरे पर कांग्रेस ने साधा था निशाना
दिलचस्प बात यह है कि महज कुछ घंटे पहले कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया, जो जर्मनी, डेनमार्क और फ्रांस के तीन दिवसीय दौरे पर हैं।कांग्रेस पार्टी ने सोमवार रात ट्वीट किया, ''देश में संकट है, लेकिन साहब विदेश में रहना पसंद करते हैं.। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर