BJP विधायक ने की अखिलेश से मुलाकात, जल्द थाम सकते हैं समाजवादी पार्टी का दामन

देश
किशोर जोशी
Updated Sep 13, 2021 | 07:27 IST

Rakesh Rathore meets Akhilesh yadav: अपनी ही सरकार को अक्सर निशाने पर लेने वाले BJP विधायक राकेश राठौर ने सपा मुखिया अखिलेश यादव से मुलाकात की है। कहा जा रहा है कि वो जल्द ही सपा में शामिल हो सकते हैं।

BJP MLA of Sitapur assembly constituency, Rakesh Rathore meets Akhilesh yadav, likely to join SP
BJP MLA ने की अखिलेश से मुलाकात, थाम सकते हैं SP का दामन 

मुख्य बातें

  • भाजपा विधायक राकेश राठौर जल्द थाम सकते हैं समाजवादी पार्टी का दामन
  • लखनऊ पहुंचकर अखिलेश यादव से मिले राकेश राठौर, फोटो हुई वायरल
  • सीतापुर सदर से MLA हैं राकेश, अक्सर योगी सरकार की करते रहे हैं आलोचना

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश में कुछ ही महीनों बाद होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Chunav) से पहले नेताओं का दल बदलने का सिलसिला शुरू होता दिख रहा है। सत्ताधारी BJP इस बार फिर 300 पार का नारा लेकर चुनावी समर में उतरने की तैयारियों में जुटी है, लेकिन उसके खेमे में सेंध लगती हुई भी दिख रही है। पार्टी के चर्चित विधायक राकेश राठौर ने लखनऊ में जाकर समाजवादी पार्टी के मुखिया राकेश राठौर से मुलाकात की है और कहा जा रहा है कि वह जल्द ही सपा ज्वॉइन कर सकते हैं।

सीतापुर सदर से हैं विधायक
सीतापुर सदर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक राकेश राठौर अपने बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कई बार योगी सरकार की सार्वजनिक रूप से आलोचना भी की थी। अखिलेश यादव के साथ उनकी मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कयासों का सिलसिला शुरू हो गया है और कहा जाता है कि वो जल्द ही समाजवादी पार्टी का झंडा थाम सकते हैं।

मुलाकात पर बोले राठौर
वहीं मुलाकात के बाद अखिलेश यादव की तरफ से कोई बयान नहीं आय़ा है। वहीं राकेश राठौर ने इस मुलाकात को महज एक शिष्टाचार भेंट बताया और कहा कि वह साहू राठौर समाज के हित के लिए हर स्तर पर कुर्बानी देने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि उनकी पहचान उनके अपने समाज से है और जहां समाज को सम्मान मिलेगा, वो वहीं रहेंगे। सपा का दावा कि बीजेपी के कई विधायक उसके संपर्क में हैं। वहीं राकेश राठौर की बात करें तो वह बसपा से सीधे भाजपा में शामिल हुए थे।

बयानों से सरकार को डालते रहे हैं मुश्किल में
राकेश राठौर अपने बयानों से अक्सर सरकार को मुश्किल में डालते रहे हैं। कोरोना काल के दौरान इसी साल उन्होंने मई में अपनी सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा था कि विधायकों की हैसियत क्या है, हम ज्यादा बोलेंगे तो हम पर भी राजद्रोह और देशद्रोह का मुकदमा लग सकता है। इतना ही नहीं उनका एक ऑडियो भी वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने सरकार के कामकाज पर सवाल उठाए थे। राकेश राठौर वहीं विधायक हैं जिन्होंने एक बार टोलकर्मी से भी मारपीट की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर