'यूपी में हमार ससुराल बा'.. नेहा सिंह राठौर ने लखनऊ में की शादी, BJP विधायक ने कसा तंज

Neha Singh Rathore Married: नेहा सिंह राठौर अब उत्तर प्रदेश की बहू बन गईं हैं। उन्होंने 21 जून को अंबेडकरनगर निवासी हिंमाशू सिंह से शादी कर ली है। लखनऊ के नीलांश थीम पार्क में नेहा सिंह राठौर ने शादी की है। उन्होंने बहुत ही गुपचुप तरीके से अपनी शादी की है और मीडिया तथा नेताओं को शादी से दूर रखा। नेहा सिंह राठौर यूपी विधान सभा चुनाव 2022 के समय काफी अधिक चर्चा में आ गई थीं, जब उन्होंने एक भोजपुरी गाने की वीडियो रिलीज किया था।

neha
नेहा सिंह राठौर की शादी  |  तस्वीर साभार: People
मुख्य बातें
  • सिंगर नेहा सिंह राठौर ने की शादी
  • नेहा सिंह राठौर ने यूपी में की शादी
  • शादी पर बीजेपी नेताओं ने कसा तंज

Neha Singh Rathore Married: 'यूपी में का बा' गाना गाकर यूपी की व्यवस्था और योगी सरकार पर सवाल उठाने वाली नेहा सिंह राठौर अब उत्तर प्रदेश की बहू बन गईं हैं। उन्होंने 21 जून को अंबेडकरनगर निवासी हिंमाशू सिंह से शादी कर ली है। लखनऊ के नीलांश थीम पार्क में नेहा सिंह राठौर ने शादी की है। उन्होंने बहुत ही गुपचुप तरीके से अपनी शादी की है और मीडिया तथा नेताओं को शादी से दूर रखा। नेहा सिंह राठौर यूपी विधान सभा चुनाव 2022 के समय काफी अधिक चर्चा में आ गई थीं, जब उन्होंने एक भोजपुरी गाने की वीडियो रिलीज किया था। 

इस गाने में उन्होंने राज्य की बीजेपी सरकार और सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी व्यंग स्टाइल में तीखा हमला किया था। इसके अलावा उन्होंने यूपी की कानून और रोजगार व्यवस्था पर भी सवाल उठाया था। अब जबकि उन्होंने यूपी के ही लड़के से शादी कर ली है और उत्तर प्रदेश उनकी ससुराल हो गई है तो उनके विरोधियों को उनके खिलाफ बोलने का मौका मिल गया है। इस बीच भाजपा नेताओं और कई गायकों ने उन पर तंज कसा है। भारतीय जनता पार्टी के एमएलसी हरिओम पांडेय ने नेहा सिंह राठौर पर हमला बोला है।

लोग बोल- यूपी में ससुराल बा

भाजपा एमएलसी ने कहा कि 'उस वक्त चुनावी समय चल रहा था और यूपी में विपक्ष के साथ मिलकर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए स्टंट किया गया था। तब उन्होंने खुद को हाईलाइट करने के लिए ऐसा किया था। अब नेहा सिंह राठौर ने ही उसी यूपी में शादी कर ली है और शरण भी ले लिया है। इसीलिए हम लोग पहले से कह रहे थे यूपी में सब बा।' इसके अलावा मशहूर लोक गायिका बंदना मिश्रा ने कहा कि यह साबित हो गया है कि नेहा सिंह राठौर ने चुनाव के दौरान यूपी को लेकर भ्रम फैलाया था। हास्य व्यंगकार ताराचंद तन्हा ने कहा, 'अब नेहा को गाना चाहिए यूपी में हमार ससुराल बा।'

बता दें कि जब नेहा सिंह राठौर ने विधानसभा चुनाव के दौरान 'यूपी में का बा' गाया था तो पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इसे पार्टी ऑफिस में भी चलवाया था। वहीं इस गाने के जबाब में बुंदेलखंड की लोक गायिका अनामिका अम्बर और गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने जवाबी गीत 'यूपी में ये बा' गाया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर