मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला है, मैं शर्मिंदा हूं कि ये मेरी पार्टी की सांसद हैं: BJP विधायक

देश
किशोर जोशी
Updated Jun 27, 2021 | 10:04 IST

भाजपा सांसद मेनका गांधी का एक कथित आडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक पशु चिकित्सक डॉ विकास शर्मा के साथ अभद्रता से बात कर रही है।

BJP MLA Ajay Vishnoi tweet on Maneka Gandhi's alleged comments to a doctor of Veterinary College, Jabalpur
शर्मिंदा हूं कि मेनका गांधी मेरी पार्टी की MP हैं: BJP MLA 

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है मेनका गांधी का कथित ऑडियो
  • ऑडियो में मेनका गांधी कथित रूप से डॉक्टर को कह रही हैं अपशब्द
  • बीजेपी विधायक अजय विश्वोई ने कहा- शर्मिंदा हूँ, मेनका गांधी मेरी पार्टी की सांसद हैं

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी का एक ऑडियो वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में वह पशु चिकित्सक को अपशब्द कह रही है। इतना ही नहीं इस वायरल ऑडियो में वह कुत्ते की कथित खराब सर्जरी के लिए डॉक्टर को गाली और धमकी देते हुए सुनी जा सकती है। ऑडियो वायरल होते ही वह लोगों के साथ-साथ अपनों के निशाने पर भी आ गई हैं। बीजेपी के विधायक और पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने ट्विटर पर मेनका गांधी की खूब आलोचना की है।

बीजेपी विधायक का ट्वीट

मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक ने मेनका गांधी के ऑडियो पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, 'विगत दिवस सांसद श्रीमती मेनका गांधी ने पशुचिकित्सक डॉ विकाश शर्मा से जिन शब्दों में बात की, उससे वेटरनरी कॉलेज जबलपुर घटिया सिद्ध नही हो जाता है, परंतु यह जरूर सिद्ध हो जाता है कि मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला है। मैं शर्मिंदा हूँ कि ये मेरी पार्टी की सांसद (नेता नही) है।'

Image

मेनका गांधी का हो रहा है विरोध
कुत्ते की गलत सर्जरी के लिए पशु चिकित्सक को धमकी देने और अपशब्दों का प्रयोग करने वाले ऑडियो के वायरल होने के बाद से ही मेनका गांधी सोशल मीडिया पर भी निशाने पर हैं। उनके खिलाफ मध्य प्रदेश के जबलपुर स्थित नानाजी देशमुख पशु चिकित्सा विश्वविद्यालय के पशु चिकित्सकों ने भी प्रदर्शन किया और मांफी की मांग करते हुए मेनका गांधी के फोटो जलाए।

डीएम ने बनाई कमेटी

वहीं आगरा के पशु चिकित्सक विकास शर्मा के साथ मेनका गांधी के अपशब्दों वाले ऑडियो के वायरल होने के बाद यहां के डीएम ने इस पूरे मामले की जांच के लिए एक कमेटी गठित कर दी है। कमेटी में मुख्य पशु चिकित्साधिकारी को मुखिया बनाया गया है। कमेटी ने पीड़ित डॉक्टर को नोटिस भेजा है। दरअसल कथित वायरल ऑडियो में मेनका गांधी विकास शर्मा को उनका लाइसेंस खत्म करने की धमकी और गालियां देते हुए सुनी जा सकती हैं।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर