ममता को नंदीग्राम में सता रहा है हार का डर? भाजपा ने बीजेपी नेता के साथ बातचीत वाला ऑडियो जारी कर किया दावा

देश
किशोर जोशी
Updated Mar 27, 2021 | 15:51 IST

पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में बीजेपी नेता प्रोलॉय पाल ने एक ऐसा दावा किया है जिसका ऑडियो भी बीजेपी ने जारी किया है। प्रलय पाल के मुताबिक ममता बनर्जी ने उन्हें खुद कॉल कर मदद मांगी थी।

BJP leader claims Mamata Banerjee called me asking for help in Nandigram, releases call recording
ममता को नंदीग्राम में सता रहा है हार का डर? ऑडियो वायरल 

मुख्य बातें

  • बंगाल में रोचक हुई चुनावी जंग, आरोप- प्रत्यारोप का दौर हुआ शुरू
  • बीजेपी नेता प्रोलॉय पॉल का दावा- ममता बनर्जी ने फोन कर मांगी मदद
  • बीजेपी नेता अमित मालवीय ने कथित ऑडियो किया जारी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में चल रहे विधानसभा चुनाव के बीच नंदीग्राम में भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रोलॉय पाल ने एक सनसनीखेज दावा किया है। सुभेंदु अधिकारी के नजदीकी कहे जाने वाले प्रोलॉय पाल के मुताबिक, टीएमसी मुखिया ममता बनर्जी ने उन्हें खुद कॉल किया और चुनाव में जीत के लिए मदद मांगी। बीजेपी ने बकायदा इस बातचीत का एक कथित ऑडियो जारी किया है, हालांकि टाइम्स नाउ इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।

बीजेपी ने जारी किया कथित ऑडियो

भाजपा आईटी सेल के मुखिया और बंगाल से सह चुनाव प्रभारी अमित मालवीय ने इस बातचीत का कथित ऑडियो ट्वीट किया है और कहा है कि ममता बनर्जी नंदीग्राम और टीएमसी पश्चिम बंगाल में हार रही है। उन्होंने लिखा, ' ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष प्रोलॉय पाल को फोन किया और मदद की गुहार लगाई। प्रोलॉय ने ममता बनर्जी से कहा कि उसे टीएमसी में अपमानित किया गया था और वह इस नए परिवार और बीजेपी को धोखा नहीं दे सकता है।'

प्रोलॉय पाल का दावा

 प्रोलॉय ने दावा किया कि ममता बनर्जी चाहती है कि मैं वापस टीएमसी में आ जाऊं और उनके लिए काम करूं। प्रोलॉय ने बताया कि मैं लंबे समय से शुभेंदु अधिकारी के साथ जुड़ा हूं इसलिए उनको धोखा नहीं दे सकता हूं। हालांकि ऑडियो क्लिप में जिस आवाज को ममता बनर्जी की आवाज कहा जा रहा है उसकी पुष्टि नहीं हुई हैं और ना ही हम इसकी प्राणमिकता की पुष्टि करते हैं।

हॉट सीट बनी नंदीग्राम
आपको बता दें कि ये नंदीग्राम को सुभेंदु अधिकारी का गढ़ कहा जाता है जो अब टीएमसी से बीजेपी में आ चुके हैं। वहीं टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी इस बार नंदीग्राम से सुभेंदु अधिकारी के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं। इस बार नंदीग्राम की सीट बंगाल की सबसे हॉट सीट बनी हुई है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर