'बीजेपी को 1 करोड़ वोट दीजिये, हम 70 रुपये में शराब मुहैया कराएंगे', सियासत में ये कैसा वादा?

आंध्र प्रदेश में बीजेपी अध्‍यक्ष ने पार्टी के लिए वोट के बदले सस्‍ती दरों पर शराब मुहैया कराने का वादा किया है। उन्‍होंने 1 एक करोड़ वोट के बदले 70 रुपये में शराब मुहैया कराने और अधिक रकम बचने पर इसकी कीमत घटाकर 50 रुपये कर देने की बात भी कही है।

आंध्र प्रदेश में बीजेपी अध्‍यक्ष ने पार्टी के लिए वोट के बदले सस्‍ती दरों पर शराब मुहैया कराने का वादा किया है
आंध्र प्रदेश में बीजेपी अध्‍यक्ष ने पार्टी के लिए वोट के बदले सस्‍ती दरों पर शराब मुहैया कराने का वादा किया है  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • आंध्र प्रदेश में बीजेपी चीफ ने वोट के बदले सस्‍ती दरों पर शराब मुहैया कराने का वादा किया है
  • बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा कि लोगों को 70 रुपये में शराब उपलब्‍ध कराया जाएगा
  • उन्‍होंने कहा कि अगर राजस्‍व अधिक होता है तो यह रकम घटकर 50 रुपये भी हो सकती है

विजवयवाड़ा : दिन-ब-दिन आसमान छूती महंगाई ने आम लोगों की निश्चित ही कमर तोड़ रखी है। ऐसे में जब सियासतदां आम लोगों को राहत मुहैया कराने के मकसद से किसी ऐसे सामान की कीमत में कटौती या उन्‍हें कम कीमत पर उपलब्‍ध कराने का वादा या ऐलान करते हैं, जो लोगों की मूलभूत जरूरत से जुड़ा हो तो हर तरफ उसकी सराहना होता है, लेकिन आंध्र पेदश में बीजेपी अध्‍यक्ष ने ऐसा वादा लोगों से कर डाला है कि वह विवादों में आ गया है।

आंध्र प्रदेश बीजेपी अध्‍यक्ष सोमू वीरराजू ने मंगलवार को यहां एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान यह अजीबोगरीब वादा लोगों से किया। उन्‍होंने पार्टी को एक करोड़ वोट देने के बदले 70 रुपये में शराब मुहैया कराने की बात कही है। उन्‍होंने कहा, 'भारतीय जनता पार्टी के लिए 1 करोड़ वोट दीजिये... हम आपको 70 रुपये में  शराब मुहैया कराएंगे।'

'नशेबाजी' को लेकर मुखर हुईं बीजेपी नेता उमा भारती, कहा- भाजपा शासित राज्यों में हो 'शराबबंदी' 

इतना ही नहीं उन्‍होंने यह भी कहा, 'अगर हमारे पास और अधिक रकम बचती है तो हम महज  50 रुपये में शराब मुहैया कराएंगे।' उन्‍होंने राज्‍य सरकार पर लोगों को खराब गुणवत्‍ता की शराब मुहैया कराने के आरोप भी लगाए और कहा कि राज्‍य में तकरीबन 1 करोड़ लोग ऊंची दरों पर शराब खरीदते हैं। उन्‍होंने 2024 के चुनाव में बीजेपी के लिए वोट करने की अपील करते हुए कहा कि पार्टी उन्‍हें सस्‍ती दरों पर शराब मुहैया कराएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर