हमसे बड़ा लाठीबाज कौन? हमरे पास तो रिवाल्वर रहता ही है, ज़रूरत पड़ी तो ठोक देंगे- नीतीश के विधायक

देश
किशोर जोशी
Updated Mar 09, 2021 | 13:49 IST

गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो खुद को रंगबाज बताते हुए कह रहे हैं कि वो किसी से डरते नहीं हैं।

JDU MLA Gopal Mandal says We are dispute creators, we always have a revolver with us
हमरे पास रिवाल्वर रहता ही है, ज़रूरत पड़ी तो ठोक देंगे: MLA 

मुख्य बातें

  • नीतीश कुमार के बड़बोले विधायक ने खुद को बताया 'रंगबाज'
  • विधायक गोपाल मंडल बोले- मेरे पास हर समय रहता है रिवाल्वर, निकाल कर ठोक देंगे
  • कुछ दिन पहले गोपाल मंडल दर्जनों समर्थकों संग पहुंचे जमीन पर कब्जा करने भी पहुंचे थे

बांका (बिहार): अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले नीतीश कुमार जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही है। भागलपुर के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल इस वीडियो में खुद को रंगबाज बता रहे हैं और कह रहे हैं कि वो किसी से डरते नहीं हैं। ये वहीं विधायक हैं जो कुछ समय श्याम बाजार में एक भूखंड पर कब्जा करने पहुंचे थे लेकिन तब उन्हें ग्रामीणों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा था और उन्हें कथित रूप से बंधक बना लिया था।

जरूरत पड़ी तो ठोक देंगे

बंधक बनाने वाली बात को लेकर जब विधायक मंडल से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'हम तो सिर्फ वहां देखने के लिए गए थे। एक घंटा डिस्टर्ब हुए थे। गोपाल मंडल को क्या बंधक बनाया जा सकता है? घटना नहीं होती.. हमसे बड़ा लाठीबाज नहीं थे...हमरे सामने वो टिकेगा? एक बार लाठी उठा लेंगे तो फिर कितने आदमियों को हम गिरा देंगे। लड़ाकू आदमी तो हम हैं। हमरे पास तो रिवाल्वर रहता है ना, जरूरत पड़ी तो ठोक देंगे।'

आदमी को तोड़ देते हैं फिर जमीन क्या चीज है?

जब विधायक मंडल से पूछा गया कि अगर बॉडीगार्ड नहीं होते तो फिर आपकी जान को खतरा हो सकता था? तो विधायक ने कहा, 'वो तो अलग बात होता है कि क्या होता, क्या नहीं होता। हो सकता है कि आक्रोश में हम ही मार देते। फिर उन लोगों का इलाका था, दूर था। मैंने नौ महीने पहले जमीन लिए थे। हम उस जमीन पर स्कूल बनाना चाहते थे। अब हम सिस्टम से जाएंगे, एसपी ने हमारी बात सुनी है। 24 तारीख को विधानसभा सत्र खत्म हो रहा है, फिर हम जाएंगे पेपर लेकर। हम लोगों को कह दिए हैं कि पेपर लेकर आएंगे तैयार रहिएगा। अगर हमारा जमीन निकला तो बुल्डोजर लेकर तोड़ देंगे। हम तो आदमी को तोड़ देंगे जमीन क्या चीज है। जमीन तो पेपर से पता चलेगा ना कि किसकी है, अगर आप लोगों का है तो हम हाथ जोड़कर चले जाएंगे।'

विधायक मंडल ने कहा कि उन्होंने बौंसी में स्कूल खोलने के लिए 20-25 बीघा जमीन खरीदी थी लेकिन जब मैं उसकी चारदीवारी को देखने गया था तो वहां देखा कि जमीन पर कई लोगों ने मकान बना लिया है।  गोपाल मंडल अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। कुछ समय पहले मंडल ने कहा था कि नीतीश सरकार 6 महीने से ज्यादा नहीं चल पाएगा औऱ तेजस्वी यादव सीएम बनेंगे। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर