Bengal Polls: चुनावों से ठीक पहले अभिनेत्री सरबंती चटर्जी BJP में शामिल, इस बार रोचक लड़ाई

West Bengal Polls 2021: बांग्ला फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री सरबंती चटर्जी सोमवार को भाजपा में शामिल हुईं। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने उनका भाजपा में स्वागत किया गया।

 Bengali actor Srabanti Chatterjee joins BJP ahead of assembly polls
अभिनेत्री सरबंती चटर्जी BJP में शामिल।   |  तस्वीर साभार: Twitter

कोलकाता : पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले बंगाली सिनेमा के कलाकारों का भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने का सिलसिला जारी है। हाल के दिनों में सिनेमा और कला जगत की कई हस्तियों ने भगवा पार्टी का दामन थामा है। अब बांग्ला फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री सरबंती चटर्जी सोमवार को भाजपा में शामिल हुईं। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने उनका भाजपा में स्वागत किया गया। अभिनेत्री को पार्टी में शामिल करते हुए घोष ने कहा, ‘हम सरबंती चटर्जी का अपनी पार्टी में स्वागत करते हैं। विभिन्न क्षेत्रों के लोग आज भाजपा में शामिल हुए।’

बंगाल में आठ चरणों में मतदान
पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव आठ चरणों में होंगे। पहले चरण का चुनाव 27 मार्च को और अंतिम चरण की वोटिंग 29 अप्रैल को होगी जबकि नतीजे दो मई को आएंगे। इस बार राज्य में मुख्य मुकाबला भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के बीच है। भाजपा का दावा है कि इस चुनाव में वह 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी जबकि ममता बनर्जी जीत का 'हैट्रिक' लगाना चाहती है। बंगाल चुनाव में लेफ्ट-कांग्रेस का गठबंधन मुकाबले को त्रिकोणीय बना रहा है। 

राज्य में आचार संहिता लागू
चुनाव आयोग ने गत शुक्रवार को बंगाल सहित पांच राज्यों के चुनाव कार्यक्रमों की घोषणा की इसके साथ ही राज्यों में चुनाव आचार संहिता लागू हो गई है। आने वाले दिनों में बंगाल में पीएम मोदी और कई दिग्गज नेताओं की रैलियां होंगी। मतदाताओं को अपनी तरफ रिझाने के लिए भाजपा और टीएमसी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर