जम्मू कश्मीर: बांदीपोरा में सेना का ऑपरेशन 'आल आउट' जारी, दो आतंकवादी किए ढेर

देश
किशोर जोशी
Updated Jul 24, 2021 | 10:19 IST

Bandipora Encounter: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सेना का अभियान जारी है। शनिवार सुबह बांदीपोरा में सेना ने आतंकियों के खिलाफ चलाए अपने अभियान में दो आतंकवादियों को मार गिराया है।

Bandipora encounter Two terrorists killed in a operation of security forces and Jammu and Kashmir Police
जम्मू कश्मीर में आतंक के सफाये का अभियान जारी, दो आतंकी ढेर (File Photo)  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • सेना ने जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में 2 आतंकवादियों को मार गिराया  
  • आतंकियों के छिपे होने की खबर के बाद चलाया था तलाशी अभियान
  • खबर लिखे जाने तक जारी था सेना का ऑपरेशन

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षा बलों का अभियान जारी है। शनिवार सुबह जैसे ही सुरक्षाबलों को पता चला कि बांदीपोरा में आतंकवादी छिपे हैं तो उन्होंने अपना तलाशी अभियान शुरू कर दिया। खबर की मानें तो इसी दौरान आतंकियों की तरफ से फायरिंग शुरू कर दी गई जिसका सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब दिया। जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादियों को मार भी गिराया। खबर लिखे जाने तक आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी थी।

दो आतंकवादी हुए ढेर

जम्मू -कश्मीर पुलिस ने इस संबंध में एक बयान भी जारी किया है, जिसमें कहा गया है, 'बांदीपोरा के सुंबलर इलाके के शोकबाबा जंगल में एनकाउंटर के दौरान दो अज्ञात आतंकवादी मारे गए हैं। सुरक्षाबलों का अभियान अभी जारी है। विस्तृत विवरण की अभी प्रतीक्षा है।' इससे पहले जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच गुरुवार रातभर चली मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के शीर्ष कमांडर समेत दो आतंकवादी मारे गए थे।


बरामद हुआ था गोला बारूद

 आतंकवादियों की पहचान लश्कर के शीर्ष कमांडर वारपोड़ा के निवासी फैयाज अहमद वार उर्फ रुकना उर्फ उमर और चेरपोरा बडगाम के रहने वाले शाहीन अहमद मीर उर्फ शाहीन मौलवी के रूप में हुई है। मुठभेड़ स्थल से दो एके-47 राइफल और चार मैगजीन समेत अपराध में इस्तेमाल होने वाली सामग्री, हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर