Sadhvi Pragya:बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बिगड़े बोल, रेप पीड़िता पर ही उठा दिए सवाल

Sadhvi Pragya Thakur on rape victim: भोपाल से लोकसभा सांसद साध्‍वी प्रज्ञा सिंह ने बलात्कार के एक मामले में विवादित बयान दिया है, उन्होंने रेप पीड़िता पर ही सवाल खड़े किए हैं।

Sadhvi Pragya Thakur
भोपाल से बीजेपी सांसद साध्‍वी प्रज्ञा सिंह 

नई दिल्ली: भोपाल से बीजेपी लोकसभा सांसद साध्‍वी प्रज्ञा सिंह (Sadhvi Pragya Thakur) अक्सर विवादित बयान देती रहती हैं, इस बार उन्होंने बलात्कार (Rape Case) के एक मामले में विवादित बयान दिया है, एक कार्यक्रम के दौरान रेलवे अधिकारी के कृत्य को गलत बताते समय सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ने पीड़िता पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं।

रेलवे डिपार्टमेंट के एक एडीआरएम पर रेप का आरोप लगने के बाद उन्होंने अफसर के कृत्य को गलत तो बताया साथ में रेप पीड़िता पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं, साध्वी प्रज्ञा ने पीड़ित महिला पर ही सवाल उठाए हैं।

साध्वी प्रज्ञा ने रेप पीड़िता पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि कोई लालच दे रहा तो उसे खुद को समर्पित करने वाली महिला भी गलत है, उन्होंने कहा कि एक साल से ज्यादा हो गया इसके बाद आप उसकी शिकायत करेंगे तो यह गलत है। बीजेपी सांसद का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो कहती दिख रही हैं कि हम जिस विभाग में काम करते हैं वो हमारे लिए मां समान होती है। लेकिन ध्यान रखना चाहिए कि माता कभी बदनाम न हो। 

'तो मोदी जी के शासन में उसकी सुनवाई जरूर होती'

बीजेपी सांसद ने कहा, 'महिला अगर शिकायत करती तो मोदी जी के शासन में उसकी सुनवाई जरूर होती।' साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार है। लेकिन शिकायत करने से पहले ही महिला ने लालच में आकर खुद को समर्पित कर दिया। 

'नौकरी के लालच में पीड़ित महिला ने अपने आप को उस अधिकारी को सौंप दिया'

गौर हो कि कि रेलवे में एडीआरएम पद पर तैनात एक कर्मी के खिलाफ एक महिला सहकर्मी ने रेप का आरोप लगाया था, इस मामले में प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि नौकरी के लालच में पीड़ित महिला ने अपने आप को उस अधिकारी को सौंप दिया एक साल-डेढ़ साल के बाद आप उसकी शिकायत हो रही है मुझे लगता है कि यह गलत है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर