Baba Ramdev: कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को लेकर रामदेव ने ली चुटकी कहा- पतंजलि आ जाएं सबको ठीक कर दूंगा

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में योगगुरु बाबा रामदेव ने कहा कि कांग्रेस का ध्वस्त होना, फूट पड़ना और अंतर्विरोध होना ये राजनीतिक दृष्टि से बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।

Baba Ramdev took a pinch about Congress workers said come to Patanjali I will cure everyone
बाबा रामदेव  

बाबा रामदेव उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में मंगलवार को थे, उन्होंने कांग्रेस पार्टी से लेकर कोरोना वैक्सीन आदि मुद्दों पर अपनी बात रखी, मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है कि कार्यक्रम के दौरान रामदेव ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर भी चुटकी ली, बोले-पतंजलि आ जाएं कांग्रेसी, सबको ठीक कर दूंगा।

उन्होंने कांग्रेस पार्टी में पड़ी फूट को लेकर कहा कि देश की आजादी के आंदोलन से लेकर और उसके बाद तक कांग्रेस एक बड़ी राजनीतिक पार्टी रही है कांग्रेस का ध्वस्त होना उसमें फूट पड़ना और अंतर्विरोध होना ये राजनीतिक दृष्टि से बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।

देश में एक सबल विपक्ष होना जरूरी है उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेसी चाहें तो पतंजलि में आकर रह सकते हैं हम उनको योग भी सिखाएंगे और उनके मनमुटाव भी दूर करने में मदद करेंगे। बाबा रामदेव ने कहा कि वो कांग्रेस के बहुत से नेताओं को जानते हैं कांग्रेस में आज भी प्रतिभाओं की कमी नहीं है बशर्ते ये लोग अपना घर ठीक से संभाल लें।

कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए पीएम मोदी की तारीफ की 

बाबा रामदेव ने देशभर में तमाम पतंजलि योग वेलनेस सेंटर खोलने की बात भी कही उन्होंने कहा कि इसकी शुरुआत भी मुरादाबाद से की जा चुकी है जल्द ही बड़ा आयोजन भी किया जाएगा। बाबा रामदेव ने कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि वो अंतिम चरण में वैक्सीन लगवाएंगे।


 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर