Azamgarh News: दो विभागों की लापरवाही में लावारिश शव को चूहों और चीटियों ने बनाया अपना निवाला

देश
ललित राय
Updated May 06, 2021 | 07:26 IST

आजमगढ़ में दो विभागों के आपसी सामांजस्य की कमी से एक महिला के शव को चूहों ने कुतर डाला। जह मामला जानकारी में आया तो अस्पताल प्रशासन की नींद टूटी।

Azamgarh News: दो विभागों की लापरवाही में लावारिश शव को चूहों और चीटियों ने बनाया अपना निवाला
दो विभागों की लापरवाही में लावारिश शव को चूहों ने कुतर डाला 

मुख्य बातें

  • लावारिश शव को चूहों और चीटियों ने बनाया अपना निवाला
  • आजमगढ़ में पुलिस और अस्पताल प्रशासन की लापरवाही आई सामने
  • चार दिन से अस्पताल के मॉर्चरी में पड़ा था शव

आजमगढ़। अब इसे संवेदनहीनता की पराकाष्ठा ना कहा जाए क्या कहना चाहिए। आजमगढ़ के बलरामपुर मंडलीय चिकित्सालय में चार दिन से एक लावारिश लाश पड़ी थी। बात सिर्फ लावारिश लाश की होती तो कुछ और होता। लेकिन उस लावारिश लाश को चूहों ने कुतर डाला। उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई थी और पोस्टमॉर्टम के लिए शव को मार्चरी में भेजा गया था। 

दो विभागों की लापरवाही आई सामने
अस्पताल का कहना है कि उसकी तरफ से महिला की मौत की जानकारी पुलिस को दी गई थी ताकि आगे की मेडिकल लीगल कार्रवाई की जा सके। लेकिन दुर्भाग्य से दोनों विभागों में सामांजस्य नहीं बन सका और महिला के शव को चूहों ने कुतर डाला।  इस तरह की जानकारी मिलने के बाद अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया।

अब प्रशासन दे रहा है सफाई
सीएमओ ए के मिश्रा ने कहा कि शव की कोई पहचान नहीं थी, लिहाजा। पुलिस को जानकारी दी गई थी। जब इस विषय पर हंगामा बढ़ा तो उन्होंने कहा कि महिला के शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उसका अंतिम संस्कार भी करा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसमें देरी के लिए जो लोग भी जिम्मेदार होंगे कार्रवाई की जाएगी। लेकिन यह पुलिस केस था लिहाजा अस्पताल को पूरी तरह से दोषी नहीं ठहराया जाना चाहिए।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर