भगवान का सुपर कंप्यूटर तय कर रहा कौन Covid संक्रमित होगा और कौन धरती छोड़ेगा: असम के मंत्री

देश
किशोर जोशी
Updated Aug 28, 2021 | 07:14 IST

असम के मंत्री चंद्रमोहन पटोवारी (Chandra Mohan Patowary) ने कोरोना को लेकर एक अजीबोगरीब बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भगवान का सुपर कंप्यूटर तय कर रहा कौन संक्रमित होगा और कौन धरती छोड़ेगा।

Assam Minister Chandra Mohan Patowary says Covid-19 made in God’s computer, it decides who will get infected
Covid पर बोले मंत्री जी- भगवान का सुपर कंप्यूटर तय कर रहा है 

मुख्य बातें

  • कोरोना संक्रमण व मौत को लेकर असम के मंत्री पटोवारी ने किया अजीबोगरीब दावा
  • मंत्री चंद्रमोहन पटोवारी बोले- सब भगवान के सुपर कंप्यूटर से तय हो रहा है
  • उनके इस बयान की विपक्ष ने की कड़ी आलोचना

गुवाहाटी: एक बार फिर से देश में कोरोना के नए कोरोना केसों की संख्या बढ़ रही है तो दूसरी तरफ असम के उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री चंद्रमोहन पटोवारी (Chandra Mohan Patowary) इसे लेकर अजीबोगरीब बयान दे रहे हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर असम के उद्योग मंत्री चंद्रमोहन पटोवारी ने अजीब दावा किया और कहा कि भगवान का सुपर कंप्यूटर (Super Computer) तय कर रहा है कि कौन संक्रमित होगा और कौन धरती छोड़ेगा।

 WHO को लिया निशाने पर

पटोवारी यहीं नहीं रूके, उन्होंने आगे कहा कि प्रकृति ने तय किया है कौन संक्रमित होगा और कौन नहीं। साथ ही ये भी प्रकृति तय कर रहा है कि किसे पृथ्वी से दूर ले जाया जाएगा। और ये सब भगवान के सुपर कंप्यूटर से हो रहा है जिसे इंसान ने नहीं बनाया है। पटोवरी ने कहा कि कंप्यूटर ने दो फीसदी मृत्यु दर के साथ कोविड-19 वायरस को धरती पर भेजने का फैसला किया है। अपने बयान में मंत्री पटोवरी ने डब्ल्यूएचओ को भी निशाने पर लिया और कहा कि विश्व स्वास्थ्य संगठन एक मामूली वायरस का इलाज नहीं ढूंढ पाया।

विपक्ष ने किया मंत्री के बयान पर हमला

असम के उद्योग मंत्री के इस बयान को लेकर विपक्ष ने कहा है कि ये सब समझ से परे है कि कोई जिम्मेदार मंत्री ऐसी टिप्पणी कैसे कर सकता है। कांग्रेस ने कहा कि अगर कोई बिगड़े हालात को नहीं संभाल पाता है तो भगवान पर ही दोष मढ़ता है। मंत्री जी का यह बयान ऐसे समय में आया है जब देश में कोरोना के मामले पिछले दो दिनों से फिर से रफ्तार पकड़ने लगे हैं। पटोवारी के इस बयान की सोशल मीडिया पर भी आलोचना हो रही है।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर