Assam : ONGC के 3 कर्मचारी अगवा, नगालैंड बॉर्डर के पास मिली लवारिस गाड़ी 

Assam : उग्रवादियों ने ओएनजीसी के ही वाहन में कर्मचारियों को अगवा किया। यह वाहन नगालैंड-असम बॉर्डर के समीप निमोनगढ़ के जंगल में लावारिस हालत में मिला।

Assam : 3 ONGC employees abducted by suspected extremist group in Sivasagar
असम में ONGC के 3 कर्मचारी अगवा। 

मुख्य बातें

  • बुधवार तड़के हुआ ओएनजीसी के तीन कर्मचारियों का अपहरण
  • सशस्त्र उग्रवादियों ने किया अगवा, पुलिस ने शुरू किया अभियान
  • ओएनजीसी ने बयान जारी किया, लकवा फील्ड में हुई घटना

गुवाहाटी : सशस्त्र उगवादियों ने असम के शिवसागर जिले में ऑल एंड नेचुरल गैस कॉरपोरेशन लिमिटेड (ओएनजीसी) के तीन कर्मचारियों को बुधवार सुबह अगवा कर लिया। कर्मचारियों का अपहरण लकवा फील्ड से किया गया है। अपहृत कर्मचारियों में ओएनजीसी के दो जूनियर इंजीनियर असिस्टेंट (प्रोडक्शन) और एक जूनियर टेक्निशियन (प्रोडक्शन) शामिल हैं। उग्रवादियों ने ओएनजीसी के ही वाहन में कर्मचारियों को अगवा किया। यह वाहन नगालैंड-असम बॉर्डर के समीप निमोनगढ़ के जंगल में लावारिस हालत में मिला।

बुधवार तड़के हुआ अपहरण
अपहृत कर्मचारियों की पहचान मोहिनी मोहन गोगोई, रितुल सैकिया और अलाकेश सैकिया के रूप में हुई है। अपने एक बयान में ओएनजीसी ने कहा, 'अज्ञात सशस्त्र बदमाशों ने 21 अप्रैल के तड़के दो जूनियर इंजीनियर (प्रोडक्शन) और एक जूनियर टेक्निशियन (प्रोडक्शन) को अगवा किया। यह अपहरण सिवसागर जिले के लकवा फील्ड में हुआ।' 

पुलिस ने शुरू किया अभियान
सिवसागर के जिला अधीक्षक अमिताव सिन्हा ने कहा कि एक सशस्त्र उग्रवादी समूह ने लकवा फील्ड से ओएनजीसी के कर्मचारियों को अगवा किया है। पुलिस अधिकारी ने कहा, 'अपहृत कर्मचारियों को सुरक्षित लाने के लिए हमने संदिग्ध इलाकों में अभियान शुरू किया है। कर्मचारियों का अपहरण किस उग्रवादी समूह ने किया है, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।' इस मामले में ओएनजीसी ने शिकायत दर्ज करा दी है। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर