बिहार/गुजरात की जीत ने असदुद्दीन ओवैसी को दी एनर्जी, कहा- तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव भी लड़ेगी AIMIM 

AIMIM Will Contest in Tamil Nadu: असदुद्दीन ओवैसी ने बड़ा एलान किया है असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि हमारी पार्टी अब तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव भी लड़ेगी।

Asaduddin Owaisi announced that our party AIMIM will contest assembly elections in Tamil Nadu
ओवैसी का एलान तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव लड़ेंगी AIMIM  

मुख्य बातें

  • पार्टी अब तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव भी लड़ेगी
  • ओवैसी ने कहा- पार्टी कार्यकर्ता उत्तर प्रदेश में भी कड़ी मेहनत कर रहे हैं
  • पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर भी ओवैसी पूरे जोरो-शोर से जुटे हैं

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) पार्टी के मुखिया पहले बिहार विधानसभा चुनाव और फिर बाद में गुजरात निकाय चुनाव में अच्छे परिणाम से खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं इस बात की पुष्टि उस वक्त हुई जब असदुद्दीन ओवैसी ने बताया कि उनकी पार्टी अब तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव भी लड़ेगी साथ ही यूपी को लेकर भी उन्होंने बताया कि पार्टी कार्यकर्ता उत्तर प्रदेश में भी कड़ी मेहनत कर रहे हैं गौर हौ कि यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में ओवैसी की पार्टी वहां भी किस्मत आजमा सकती है इससे इंकार नहीं किया जा सकता है, फिलहाल तो उनकी पार्टी तमिलनाडु में होने जा रहे  विधानसभा चुनाव के लिए कमर कस रही है। 

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा- हम तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव लड़ेंगे, हमारे कुछ उम्मीदवारों ने गुजरात स्थानीय निकाय चुनावों में जीत हासिल की है, मैं आज पार्टी के सदस्यों के साथ समीक्षा करने और बोलने के लिए राजस्थान जा रहा हूं, उन्होंने कह- 'हमारी पार्टी के कार्यकर्ता उत्तर प्रदेश में भी कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वहीं ट्वीट कर ओवैसी ने कहा कि-मैं अकेला ही चला था जानिब-ए-मंज़िल मगर, लोग साथ आते गए और कारवां बनता गया..

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर भी ओवैसी पूरे जोरो-शोर से जुटे हैं और कह रहे हैं कि मैं सही समय आने पर पश्चिम बंगाल में पार्टी की रणनीति के बारे में बात करूंगा।

ओवैसी की निगाह पश्चिम बंगाल पर टिकी हैं

बिहार के सीमांचल इलाके में पांच सीटों पर जीत दर्ज करने के बाद से ओवैसी की निगाह बंगाल पर है, असदुद्दीन ओवैसी  की पार्टी AIMIM बंगाल चुनाव के लिए पूरे जोर-शोर के साथ तैयारी में लग गई है बिहार चुनाव परिणामों के बाद ही ओवैसी ने पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया था, बंगाल चुनाव में एंट्री के बाद से ही ओवैसी रणनीति तैयार करने में जुटे हैं।

 बताया जा रहा है कि पार्टी की निगाह मालदा, दक्षिण 24 परगना, दिनाजपुर, मुर्शिदाबाद पर है मुस्लिम बहुल इन इलाकों में ओवैसी सेंधमारी की तैयारी में हैं जिससे टीएमसी को वोट कटने का खतरा बन रहा है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर