कोरोना टीके' पर एक और समाजवादी नेता आए आगे कहा-प्रधानमंत्री जी और जोगी को कोरोना का टीका लगवाना चाहिए

देश
रवि वैश्य
Updated Jan 04, 2021 | 14:52 IST

समाजवादी पार्टी के नेता कोरोना वैक्सीन को लेकर बयानबाजी से बाज नहीं आ रहे हैं पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने इसे लेकर अजीबोगरीब बयान देते हुए इसकी आलोचना की है।

sp leader ip singh statement on covid vaccine
समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने कोरोना वैक्सीन पर बेतुका बयान दिया है 

मुख्य बातें

  • समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह बोले-टीकाकरण भाजपाइयों और संघियों का सबसे पहले होना चाहिए
  • कहा-कैमरे पर हर पल रहने वाले प्रधानमंत्री जी और जोगी को कोरोना का टीका लगवाना चाहिए।
  • सपा प्रमुख अखिलेश भी कोविड-19 वैक्सीन को लेकर अजीब बयान दे चुके हैं

कोरोना वैक्सीन को लेकर नेताओं की बयानबाजी का अंत होता नहीं दिख रहा है ताजा मामले में एक और समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह जो सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं और पूर्व राज्यमंत्री रहे हैं उन्होंने बेतुका बयान दिया है और कहा है कि प्रधानमंत्री जी और जोगी को कोरोना का टीका लगवाना चाहिए..इससे पहले सपा प्रमुख अखिलेश भी कोविड-19 वैक्सीन को लेकर अजीब बयान दे चुके हैं।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का कहना है कि वो बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे क्योंकि बीजेपी की वैक्सीन में उन्हें भरोसा नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब अपनी सरकार आएगी तो सबको वैक्सीन लगवाएंगे वहीं बीजेपी का कहना है कि एक पढ़ा लिखा शख्स अफवाहबाज कैसे हो सकता है। 

पूर्व राज्य मंत्री आई पी सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि-टीकाकरण भाजपाइयों और संघियों का सबसे पहले होना चाहिए बेहतर होगा कैमरे पर हर पल रहने वाले प्रधानमंत्री जी और जोगी को कोरोना का टीका लगवाना चाहिए।

वहीं मिर्जापुर के सपा एमएलसी आशुतोष सिन्हा कहते हैं कि टीके में कुछ हो सकता है, जो नुकसान पहुंचा सकता है। कल, लोग कहेंगे कि टीका आबादी को मारने / घटाने के लिए दिया गया था। आप नपुंसक भी हो सकते हैं, कुछ भी हो सकता है।

बीजेपी ने सारे मामले पर किया पलटवार 

बीजेपी का कहना है कि अखिलेश यादव का मानसिक संतुलन कहीं सोने चला गया है। कोई भी शख्स इस तरह की बातें कर सकता है। यह बड़े आश्चर्य की बात है कि कोई शख्स सिर्फ राजनीतिक फायदे के लिए गैरजिम्मेदार नजरिया सामने रखा है। जहां तक अखिलेश यादव की बात है को वो पढ़े लिखे हैं क्या वो भी इस तरह की सतही बातें सोचते हैं। बीजेपी ने यह भी कहा कि तुष्टीकरण की राजनीति में किसी की जिंदगी से खिलवाड़ की इजाजत नहीं दी जा सकती है।
 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर