Andhra Pradesh: विधायक का बेटा निकला उत्पाती, 'तिरुपति एयरपोर्ट पानी आपू्र्ति मामले में जांच के बाद कार्रवाई'

आंध्र प्रदेश के तिरुपति एयरपोर्ट के आवासीय परिसरों में पानी सप्लाई बाधित करने का मामला गरमाता जा रहा है। इस मामले में विधायक बी करुणाकर रेड्डी के बेटे पर आरोप है। नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि आरोपी शख्स के खिलाफ जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

Tirupati Airport, Tirupati Deputy Mayor Abhinay Reddy, Civil Aviation Minister Jyotiraditya M Scindia, Andhra Pradesh
Andhra Pradesh: विधायक का बेटा निकला उत्पाती, 'तिरुपति एयरपोर्ट पानी आपू्र्ति मामले में जांच के बाद कार्रवाई' 

तिरुपति एयरपोर्ट के आवासीय परिसरों में एकाएक कर्मचारियों के घरों में पानी आपूर्ति बंद हो गई। कर्मचारियों का समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर क्या हो गया है। बहुत देर के बाद पता चला कि पानी आपूर्ति में किसी तरह की तकनीकी बाधा नहीं थी बल्कि एक विधायक के बेटे ने सनक में पानी सप्लाई को काट दी। इस मामले में  केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य एम सिंधिया ने भी कहा कि आंध्र प्रदेश के विधायक बी करुणाकर रेड्डी के बेटे, तिरुपति के डिप्टी मेयर अभिनय रेड्डी ने कथित तौर पर तिरुपति हवाई अड्डे और कर्मचारियों के आवासीय क्वार्टरों में पानी की आपूर्ति काट दी, केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य एम सिंधिया ने कहा कि आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

जांच के बाद होगी कार्रवाई
केंद्रीय मंत्री ने ट्विटर पर लिखा कि इस मुद्दे की जांच की जाएगी और हवाईअड्डे पर यात्रियों और कर्मचारियों को किसी भी तरह की असुविधा का सामना नहीं करना पड़ेगा।ज्योतिरादित्य एम सिंधिया ने लिखा, "हम अपनी ओर से इस मुद्दे की जांच करेंगे और आवश्यक कार्रवाई करेंगे। हवाईअड्डे पर यात्रियों और कर्मचारियों को और असुविधा का सामना नहीं करना पड़ेगा।

कर्मचारियों ने विधायक के बेटे की एंट्री को रोका था
हवाईअड्डे के अधिकारियों द्वारा कथित तौर पर उन्हें हवाईअड्डे में प्रवेश से इनकार करने के बाद अभिनय रेड्डी ने कथित तौर पर पानी की आपूर्ति काट दी। रेड्डीज सत्तारूढ़ युवजन श्रमिका रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के नेता हैं। तिरुपति का रेनिगुंटा हवाई अड्डा भारतीय हवाईअड्डा प्राधिकरण (एएआई) द्वारा संचालित एक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा है। जबकि यह दावा किया जा रहा है कि अभिनय रेड्डी ने पानी की आपूर्ति काट दी थी हालांकि नगरपालिका प्राधिकरण ने कहा है कि पानी की आपूर्ति में व्यवधान पाइपलाइन में रुकावट के कारण था।

जीवीएल नरसिम्हा राव ने की थी शिकायत
राज्यसभा सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को पत्र लिखकर "निंदनीय" घटना की "उच्च स्तरीय" जांच की मांग की थी।इस हफ्ते, तिरुपति हवाई अड्डे और स्टाफ आवासीय क्वार्टरों को पानी की आपूर्ति में व्यवधान का सामना करना पड़ा। यह रेनीगुंटा एयरपोर्ट मैनेजर सुनील और तिरुपति के डिप्टी मेयर अभिनय रेड्डी के बीच विवाद के बाद हुआ।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर