औरंगजेब की कब्र पर फूल चढ़ाने वाले अकबरुद्दीन ओवैसी का राज ठाकरे पर हमला, बोले- तुम्हारी औक़ात नहीं कि..

देश
किशोर जोशी
Updated May 13, 2022 | 13:11 IST

लाउडस्पीकर विवाद को लेकर AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने राज ठाकरे को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि तुम तो बेघर हो तुम लापता हो।

ओवैसी ने औरंगजेब की कब्र पर चढ़ाए फूल,राज ठाकरे पर किया हमला
जूनियर ओवैसी का राज ठाकरे पर हमला 
मुख्य बातें
  • जूनियर ओवैसी ने साधा राज ठाकरे पर निशाना
  • उन लोगों के बारे में क्या कहें जिन्हें अपने ही घरों से बेदखल कर दिया गया है- ओवैसी
  • अकबरुद्दीन ओवैसी ने औरंगजेब की कब्र पर जाकर चढ़ाए फूल

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर विवाद को लेकर बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। अब इस मामले में AIMIM सांसद असदउद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने ऐसा बयान दिया है जिससे बवाल मचना तय है। राज ठाकरे का नाम लिए बगैर ओवैसी ने उन पर हमला किया और कहा कि मैं उन लोगों के बारे में कुछ नहीं कहना है, जिन्हें अपने ही घर से निकाल दिया गया है।

क्या कहा अकबरुद्दीन ने

औरंगाबाद दौरे के आए अकबरुद्दीन ओवैसी ने एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाए जाने की मांग कर रहे राज ठाकरे को निशाने पर लिया और कहा, 'मैं यहां किसी (मनसे प्रमुख राज ठाकरे) के बारे में अपना मुंह खराब करने के लिए नहीं आया हूं। हम उन लोगों को जवाब क्यों दें जो स्वीकार किए जाने के लायक भी नहीं हैं? उन लोगों के बारे में क्या कहें जिन्हें अपने ही घरों से बेदखल कर दिया गया है? हम डरते नहीं हैं।'

ओवैसी के इस बयान पर अभी तक राज ठाकरे की पार्टी मनसे की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। इससे पहले  महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के नेता गजानन काले ने ओवैसी के मकबरे की यात्रा पर आपत्ति जताते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार को औरंगजेब की कब्र पर जाने के लिए ओवैसी के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

असदुद्दीन ओवैसी ने क्यों कहा- मस्जिदों पर लगाइए हाई रिजॉल्यूशन कैमरे, बताया ये कारण

अकबरुद्दीन ने किया औरंगजेब की कब्र का दौरा

गुरुवार को अकबरुद्दीन ओवैसी ने महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले का दौरा किया। ओवैसी ने खुल्दाबाद में स्थित मुगल सम्राट औरंगजेब की कब्र पर चादर और फूल चढ़ाए। इस दौरान ओवैसी के साथ औरंगाबाद के सांसद इम्तियाज जलील भी थे। इसके बाद से ही शिवसेना और बीजेपी ने उन पर हमला बोल दिया है। शिवसेना ने कहा है कि ओवैसी राजनीतिक विवाद पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।

ज्ञानवापी मस्जिद के सर्वे पर बोले असदुद्दीन ओवैसी, 'यह पूजा स्थल अधिनियम 1991 का खुला उल्लंघन है'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर