पीएम मोदी को लेकर आप सांसद संजय सिंह की भविष्यवाणी हुई सच! आप भी जानें क्या थी भविष्यवाणी

देश
Updated May 21, 2021 | 22:33 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह की एक भविष्यवाणी सच साबित हुई है। उन्होंने हाल ही में कहा था कि पीएम मोदी टीवी पर आकर रोएंगे।

aap-bjp
संजय सिंह और पीएम मोदी 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर राज्यसभा सांसद संजय सिंह की भविष्यवाणी सच साबित हो गई है। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद ने पीएम मोदी को लेकर 17 मई को ही भविष्यवाणी कर दी थी, जो कि 21 मई को सच साबित हुई है। जानिए आप सांसद ने क्या की थी भविष्यवाणी।

आप सांसद ने की थी ये भविष्यवाणी

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने भविष्यवाणी करते हुए कहा था कि आप लोग थोड़ा सा इंतजार करिए, वह आपके सामने आ जाएंगे। बस लाइट, कैमरा और एक्शन का इंतजार है। उन्होंने कहा कि टीवी पर आकर रोएंगे और पूरे देश के चैनल चलाएंगे कि भावुक हो गए, रोने लगे। वास्तव में यदि अगर हम लोग इस देश का कुछ भला चाहते हैं तो हम सबको इससे बाहर आना पड़ेगा। 

नरेंद्र मोदी ने नहीं मांगी लोगों से माफी

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों पर प्रधानमंत्री ने ध्यान दिया। जबकि कोरोना महामारी को लेकर कोई तैयारी नहीं की। जिसकी वजह से देश में बड़ी संख्या में कोरोना से लोगों की मौत हुई हैं। ऐसे में लोगों को आज उम्मीद थी कि डॉक्टरों से बात करते वक्त नरेंद्र मोदी अपनी गलतियों के लिए माफी मांगेंगे। इसके उलट नरेंद्र मोदी ने भावनात्मक कार्ड खेलने की कोशिश की है, ताकि अपनी गलतियों पर पर्दा डाल सकें। इसके अलावा अपनी जवाबदेही और जिम्मेदारी से बच सकें। 

डॉक्टरों से बात करते समय भावुक हुए नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाराणसी के डॉक्टरों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान प्रधानमंत्री ने कहा कि कोरोना ने कई अपनों को हमसे छीना है। मैं उन सब अपनों को अपनी विनम्र श्रद्धांजलि देता हूं। उनके अपनों के प्रति सांत्वना व्यक्त करता हूं। इसी दौरान प्रधानमंत्री बात करते हुए भावुक हो गए।

ये भी पढ़ें: फ्रंटलाइन कर्मियों से बात करते भावुक हुए पीएम मोदी, बोले-कोरोना से जंग अभी लंबी है 

केंद्र सरकार ने नहीं की दूसरी लहर की कोई तैयारी

केंद्र की मोदी सरकार ने कोरोना महामारी की दूसरी लहर पर अंकुश लगाने के लिए कोई तैयारी नहीं की। इसके उलट पूरी केंद्र सरकार पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में प्रचार करने में व्यस्त रही। ऐसे में केंद्र सरकार ने ऑक्सीजन, दवाइयों, बेड़ बढ़ाने को लेकर कोई तैयारी नहीं की। इसके अलावा अपनी अंतर्राष्ट्रीय छवि को चमकाने के लिए 6.5 करोड़ से अधिक वैक्सीन की डोज दूसरे देशों को भेज दीं। इसकी वजह से देश में लोगों को वैक्सीन भी नहीं लग पायीं।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर