उत्तर प्रदेश को लेकर आज AAP का खाका पेश करेंगे अरविंद केजरीवाल, लखनऊ में रैली को करेंगे संबोधित

यूपी विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) भी जोर-आजमाइस करेगी। अरविंद केजरीवाल आज लखनऊ में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे और इस दौरान वो कई चुनावी वादे भी करेंगे।

arvind kejriwal
अरविंद केजरीवाल 
मुख्य बातें
  • आज लखनऊ में अरविंद केजरीवाल की रैली
  • केजरीवाल उत्तर प्रदेश को लेकर AAP का पूरा खाका सामने रखेंगे
  • इस रैली में कई बड़े ऐलान किए जा सकते हैं

उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आज लखनऊ में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। केजरीवाल की ये रैली लखनऊ के स्मृति उपवन मैदान में होनी है। इस रैली के लिए आप के नेताओं ने पूरे उत्तर प्रदेश का दौरा किया है। 

आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी नए साल की शुरुआत उत्तर प्रदेश में, अरविंद केजरीवाल जी की एक महारैली के माध्यम से करने जा रही है। स्मृति उपवन, लखनऊ में 11:00 बजे से इस महारैली का आयोजन किया गया है। जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल जी शिरकत करेंगे और वह तमाम बुनियादी मुद्दों पर उत्तर प्रदेश की जनता से संवाद करेंगे। उत्तर प्रदेश को लेकर हमारा सपना क्या है? किस तरह का मॉडल ऑफ गवर्नेंस हम उत्तर प्रदेश में चाहते हैं? कैसी सरकार हम उत्तर प्रदेश में बनाना चाहते हैं? इसका पूरा खाका माननीय अरविंद केजरीवाल जी कल की महारैली में सबके सामने रखेंगे। 

उन्होंने कहा कि 300 यूनिट बिजली फ्री, 24 घंटे बिजली, पुराने बिजली के बिल का बकाया माफ और किसानों की बिजली माफ। यह चार मुद्दे बिजली को लेकर हम ऐलान कर चुके हैं। इसी प्रकार से 10 लाख सरकारी नौकरियां हर साल और 5000 रुपए बेरोजगारी भत्ता हर महीने यह सपना आम आदमी पार्टी पूरा करके दिखाएगी। क्योंकि बेरोजगारी उत्तर प्रदेश में एक बड़ा संकट है। कानून व्यवस्था का मुद्दा, किसान की फसल के दाम का मुद्दा, माताओं बहनों के लिए कुछ योजनाओं की शुरुआत हो, यह सारे मुद्दे अरविंद केजरीवाल जी अपनी महारैली में उत्तर प्रदेश की जनता को संबोधित करते हुए आप लोगों के सामने रखेंगे।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर