एकनाथ शिंदे कैंप पर आदित्य ठाकरे का निशाना, ज्यादा बोली लगी तो हमें छोड़ दिया

आदित्य ठाकरे ने कहा कि सत्ता आती जाती रहती है। लेकिन लड़ाई जारी रहेगी। परिवार के लोगों ने ही धोखा दिया। पार्टी को पहले भी कुछ लोगों ने धोखा दिया। लेकिन हम अपने आदर्शों से पीछे हटने वाले नहीं हैं।

maharashtra, udhav thakray, shivsena, maha vikas aghadi, ncp, congress
आदित्य ठाकरे, उद्धव ठाकरे के बेटे 
मुख्य बातें
  • एकनाथ शिंदे कैंप का दावा, 37 से अधिक विधायकों का समर्थन हासिल
  • संजय राउत का बयान, अभी तो लड़ाई शुरू हुई है
  • शिंदे कैंप के सभी विधायक इस समय गुवाहाटी में

महाराष्ट्र की सियासी लड़ाई पर हर किसी की नजर है। अगर शिंदे गुट के दावे की बात करें तो उस हिसाब से महाविकास अघाड़ी की सरकार अल्पमत में है। शिंदे गुट ने डिप्टी स्पीकर को हटाने का नोटिस भी दिया है। इस बीच उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने शिंदे कैंप पर चुन चुन कर निशाना साधा। इससे पहले शिवसेना के कार्यकारी अध्यक्ष और सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि जिस तरह से बगावत हुई वो ठीक नहीं है, वो सवालों के घेरे में है। जहां तक सरकार की बात है तो सत्ता आती जाती रहती है। लेकिन लड़ाई जारी रहेगी। अपने पिता की बातों को आगे बढ़ाते हुए उनके बेटे आदित्य ठाकरे ने कहा कि सिद्धांतों के साथ कुछ लोगों ने सिर्फ कुर्सी से समझौता कर लिया। पिछले ढ़ाई साल से सबकुछ ठीक चल रहा था। आखिर ऐसा क्या हुआ कि विधायकों को सूरत और गुवाहाटी जाना पड़ गया। 

ठाकरे पिता-पुत्र ने क्या कहा
कुछ लोगों को लगा था कि मैं ठीक नहीं होऊंगा
मुझे सत्ता का मोह नहीं, लड़ाई जारी रहेगी। 
सरकार आती जाती रहती है। 
शिंदे गुट मे डिप्टी स्पीकर को हटाने का नोटिस दिया है। 
आदित्य ठाकरे ने युवा सेना के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में कहा कि कुछ लोगों ने पैसों के लिए पार्टी से बगावत की है। 

शिवसेना के नाटक से लेना-देना नहीं- बीजेपी
शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने उनका समर्थन कर रहे विधायकों की बैठक की गुवाहाटी में अध्यक्षता की।शिंदे ने दावा किया कि शिवसेना के 40 नेताओं सहित 50 विधायक उनका समर्थन कर रहे हैं।शिवसेना के नेता एवं मंत्री आदित्य ठाकरे मुंबई में पार्टी के जिला प्रमुखों और अन्य पदाधिकारियों की बैठक में शामिल हुए।शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी।महाराष्ट्र में हालिया राजनीतिक घटनाक्रम के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार मुंबई में पार्टी की एक बैठक में शामिल हुए।भारतीय जनता पार्टी की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि उनकी पार्टी का शिवसेना के भीतर चल रहे ‘नाटक’ से कोई लेना-देना नहीं है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर