Pathankot : पठानकोट में आर्मी कैंप के गेट के पास ग्रेनेड ब्लास्ट, सुरक्षा एजेंसियां जांच में जुटीं

Pathankot News : पठानकोट में सेना के कैंप के समीप ग्रेनेड ब्लास्ट हुआ है। यह विस्फोट सेना कैंप के त्रिवेणी गेट के नजदीक हुआ है। सुरक्षा एजेंसियां जांच में जुट गई हैं। पठानकोट के एसएसपी सुरेंद्र लांबा का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से विस्फोट की जांच की जाएगी। 

A grenade blast took place near Triveni Gate of an Army camp in Pathankot
पठानकोट में सेना कैंप के पास ग्रेनेड का विस्फोट हुआ है।  |  तस्वीर साभार: ANI

जम्मू : पठानकोट में सेना के कैंप के समीप ग्रेनेड ब्लास्ट हुआ है। यह विस्फोट सेना कैंप के त्रिवेणी गेट के नजदीक हुआ है। सुरक्षा एजेंसियां जांच में जुट गई हैं। पठानकोट के एसएसपी सुरेंद्र लांबा का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से विस्फोट की जांच की जाएगी। सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं। आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज की मदद ली जा रही है। विस्फोट स्थल पर सुरक्षा कर्मी मौजूद हैं।

हाई अलर्ट पर सुरक्षाकर्मी

इलाके के सभी नाको पर सुरक्षाकर्मी हाई अलर्ट पर हैं। सुरक्षाबलों ने इलाके को चारो तरफ से घेर लिया है। विस्फोट की जगह पर ग्रेनेड के कुछ हिस्से मिले हैं। समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से कहा है कि सेना कैंप के इस गेट पर बाइक से आए अज्ञात लोगों ने ग्रेनेड फेंका। ग्रेनेड फेंकने की यह घटना उस समय हुई जब इलाके में एक बारात जा रही थी।

इस विस्फोट में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। बता दें कि पठानकोट शुरू से ही आतंकवादियों के निशाने पर रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर