7 TV Shows: अप्रैल में आ सकते हैं ये 7 नए TV सीरियल, ससुराल सिमर का 2-बालिका वधू 3 और द कपिल शर्मा शो 2 शामिल

April 2021 Upcoming TV shows Serial: छोटे परदे पर कई नए टीवी सीरियल और शोज अप्रैल महीने में ऑन एयर हो रहे हैं। जो दर्शकों के लिए फुल टू एंटरटेनमेंट लेकर आ रहे हैं। जानें लिस्ट...

TV shows upcoming Full List Serial In April 2021sasural Simar Ka 2 The kapil sharma Show
अपकमिंग टीवी शोज। 
मुख्य बातें
  • 2021 के चौथे महीने में दर्शकों का फुल एंटरटेनमेंट होने वाला है।
  • अप्रैल में एक से बढ़कर एक नए टीवी सीरियल शुरू हो रहे है।
  • एक नजर अप्रैल 2021 में लॉन्च होने को तैयार टीवी सीरियल की लिस्ट पर।

अप्रैल का महीना शुरू हो चुका है। 2021 के चौथे महीने में दर्शकों का फुल एंटरटेनमेंट होने वाला है। क्योंकि अप्रैल में एक से बढ़कर एक नए टीवी सीरियल शुरू हो रहे है। जी हां, टेलीविजन जगत पर कुछ नए शोज दस्तक देने को तैयार हैं। छोटे परदे पर एक बार फिर से दर्शकों के लिए इस महीने नए टीवी शोज की कतार लगनी शुरू होने वाली है। तो आइए एक नजर डालते हैं अप्रैल 2021 में लॉन्च होने को तैयार टीवी सीरियल की लिस्ट पर...

बालवीर रिटर्न्स-2
बालवीर की रहस्यमयी जर्नी दर्शकों को रोमांचित करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। मेकर्स ने 5 अप्रैल से टीवी शो बालवीर रिटर्न्स 2 लॉन्च किया है। हफ्ते में सोमवार से शुक्रवार तक शाम 7:00 बजे का इसे टाइम स्लॉट दिया गया है। बालवीर की भूमिका देव जोशी द्वारा निभाई जाएगी। इस बार हम देव जोशी को डबल रोल में दिखने वाले हैं। अभिनेता देव जोशी हैप्पी के साथ-साथ बालवीर रिटर्न्स सीजन 2 के खलनायक काल की भूमिका भी निभाते हुए देखेंगे। इतना ही नहीं बालवीर रिटर्न्स सीजन 1 के भी कुछ किरदार सीरियल में दिखाई देंगे, जिन्हें इस नए सीज़न में भी बरकरार रखा गया है।

ससुराल सिमर का-2
टीवी के लोकप्रिय सीरियल ससुराल सिमर का के नए सीजन यानि ससुराल सिमर का 2 की पर्दे पर वापसी हो रही है। अदाकारा दीपिका कक्कड़ एक बार फ‍िर से इस शो में नजर आएंगी। 'ससुराल सिमर का 2' के प्रोमो जारी हो चुके हैं और ये दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं। कर्लस पर आने वाला ये शो कई सालों तक लोगों के दिलों पर राज करता रहा था। ससुराल सिमर का-2 में दूसरी पीढ़ी पर फोकस किया जाएगा। नई सिमर का रोल अभिनेत्री राधिका मुथुकुमार निभाएंगी। साथ ही अविनाश मुखर्जी मेल लीड की भूमिका निभाएंगे। वहीं 'ससुराल सिमर का 2' में करण शर्मा भी लीड रोल में होंगे। अन्य कलाकारों में तान्या शर्मा, शीतल ठक्कर, आरव चौधरी, वसीम मुश्ताक, लीना प्रभु, मीरा मिश्रा, रक्षित वाही, अविनाश साहिजवानी भी शामिल हैं। ससुराल सिमर का-2 अप्रैल के अंत में ऑन एयर होने की उम्मीद है। 

जेठालाल बापूजी
13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' अब कार्टून बनकर बच्चों के लिए आ रहा है। इसका एनिमेटेड वर्जन अप्रैल से टेलिकास्ट किया जाएगा। प्रोमो रिलीज कर दिया गया है, जिसमें जेठालाल से लेकर दयाबेन और बापूजी का कार्टून अवतार खूब सुर्खियां बटोर रहा है। मेकर्स ने इसके प्रोमो भी रिलीज कर दिए हैं। अब कार्टून फॉर्म में ठहाकों का सिलसिला और भी धमाकेदार व मजेदार होगा। फैन्स तो प्रोमो देखकर ही काफी एक्साइटेड हो गए हैं। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का एनिमेटेड वर्जन अप्रैल में Sony Yay चैनल पर टेलिकास्ट किया जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@viralbhayani)

लक्ष्मी घर आई
छोटे परदे पर जल्द ही एक नया सास-बहू ड्रामा टीवी सीरियल लक्ष्मी घर आई शुरू होने जा रहा है। जिसकी कहानी एक नई नवेली बहू के इर्द-गिर्द होगी। जो कि अपने दहेज में सिर्फ प्यार लेकर आएगी लेकिन लालची ससुराल वालों के बीच कैसा होगा उस बहु का संसार… ये देखना काफी दिलचस्प होगा। सीरियल की प्रोमो काफी प्रॉमसिंग लग रहा है और दर्शकों को भी ये बहुत पसंद आया है। यह शो laxmi ghar aayi अप्रैल महीने में प्रसारित होने वाला है। शकुंतलम टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित शो में अनन्या खरे, अक्षित सुखिजा और सिमरन परींजा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

बालिका वधू सीजन 3
बालिका वधू के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है। बाल विवाह जैसे गंभीर मुद्दे पर बना ये टीवी शो जागरूकता लाने के लिए खूब चर्चा में रहा था। अब शो जल्द ही अपने सीजन 3 के साथ वापसी कर सकता है। अविका गोर स्टारर टीवी शो बालिका वधू में बाल विवाह जैसे संवेदनशील मुद्दे पर ध्यान खींचा गया था। बालिका वधू ने अपने 8 सक्सेसफुल साल पूरे किए थे और अब शो ने अपने तीसरे सीजन कमबैक के लिए चर्चा में है। पहले सीजन में आनंदी और जगिया की स्टोरी दिखाई गई थी। वहीं दूसरे सीजन में आनंदी की बेटी निंबोली पर फोकस किया गया था। अब आने वाले सीजन में मेकर्स कुछ नई कहानी को लेकर प्लान बना रहे हैं ताकि वो दर्शकों को फिर से एंटरटेन कर सकें। इस शो के भी अप्रैल अंत तक फ्लोर पर आने की उम्मीदें हैं। 

द कपिल शर्मा शो सीजन 2
कॉमेडियन कपिल शर्मा का कॉमेडी चैट शो 'द कपिल शर्मा शो' कुछ समय पहले ऑफ एयर हो गया था और अब यह नए सीजन के साथ वापसी करने के लिए तैयार है। कपिल की योजना टीम में नए क्रिएटिव और कॉमेडी का पावर डोज देने में सक्षम नए लोगों को जोड़ने की है। इस शो में पहले से ही कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और अर्चना पूरन सिंह शामिल हैं। आगामी सीजन 2 में और ज्यादा अभिनेताओं और लेखकों को शो से जुड़ने की उम्मीद है। अप्रैल के अंत तक द कपिल शर्मा शो भी सीजन 2 के साथ वापसी कर सकता है। 

नागिन-6
अभिनेत्री रुबीना दिलाइक की मांग टीवी निर्माताओं के बीच तेजी से बढ़ी है। फिल्मीबीट की रिपोर्ट के अनुसार, निर्माता एकता कपूर ने नागिन शो के अगले सीजन में मुख्य किरदार निभाने के लिए रुबीना से संपर्क किया है। बिग बॉस शो के दौरान भी एकता ने रुबीना के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी। एकता कपूर का शो 'कुछ तो है' 21 मार्च से ऑफ एयर हुआ है। इसलिए नागिन-6 के पाइपलाइन में होने की संभावनाओं को नकारा भी नहीं जा सकता। अगर सब कुछ सही रहा तो अप्रैल अंत तक नागिन-6 दर्शकों को देखने के लिए मिल सकता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर