5 TV शो में हुआ नंबर-4 के लिए टाई, अनुपमा की रेटिंग में सुधार तो रविवार विद स्टार परिवार को मिली बंपर TRP

TRP Week 31 top 5 Report : कुछ टीवी शोज का संघर्ष जारी है तो कुछ टीआरपी चार्ट पर राज कर रहे हैं। साथ ही कुछ शोज ने टीआरपी चार्ट में वापसी की है। देखें किस टीवी शो ने टीआरपी चार्ट पर कितना अच्छा प्रदर्शन किया...

TRP Week 31 top 5 Report : Anupama rating Number one, TV Shows Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin, Many Serial tie-
टीवी शोज टीआरपी। 
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में ने किया चार्ट में कमबैक
  • अनुपमा की रेटिंग में सुधार
  • देखें 31वें वीक की टीआरपी रिपोर्ट

TRP Week 31 Report top 5 Shows: आपके चहेते टीवी शोज और सीरियल की टीआरपी रिपोर्ट सामने आ चुकी है। ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्ज काउंसिल (Broadcast Audience Research Council) द्वारा पिछले हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी की गई है। आज हम आपके लिए लेकर आए हैं वीक 31 की टीआरपी रिपोर्ट। कुछ टीवी शोज का संघर्ष जारी है तो कुछ टीआरपी चार्ट पर राज कर रहे हैं। साथ ही कुछ शोज ने टीआरपी चार्ट में वापसी की है। अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है से गुम है किसी के प्यार में सहित, देखें किस टीवी शो ने टीआरपी चार्ट पर कितना अच्छा प्रदर्शन किया...

अनुपमा की रेटिंग में सुधार
रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे और सागर पारेख स्टारर अनुपमा ने एक बार फिर टीआरपी चार्ट में सभी को पीछे छोड़ दिया है। इस बार रेटिंग में भी सुधार हुआ है।  ऐसा लगता है कि समर के रूप में सागर पारेख की एंट्री दर्शकों का दिल जीत रही है। इस हफ्ते अनुपमा को 3.2 की टीआरपी के साथ नंबर-1 रैकिंग मिली है।

पढ़ें- कब कहां और कैसे देखें झलक दिखला जा 10, जानें प्रीमियर डेट-टाइम और कंटेस्टेंट लिस्ट

गुम है किसी के प्यार में ने किया चार्ट में कमबैक
आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा स्टारर टीवी शो गुम है किसी के प्यार में इस हफ्ते टीआरपी चार्ट पर ऊपर चढ़ गया है। ऐसा लगता है कि शो में हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा मेकर्स के पक्ष में काम कर गया है। गुम है किसी के प्यार में 2.4 की टीआरपी मिली है। इसी के साथ ये सीरियल नंबर-2 पर आ गया है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Story: Virat Will Destroy Every Plan Of Pakhi | Viral Entalk

ये है चाहतें ने हासिल किया तीसरा स्थान
अबरार काजी और सरगुन कौर लूथरा का टीवी सीरियल ये है चाहतें भी फैन्स का खूब दिल जीत रहा है। सेपरेशन के ट्रैक ने लोगों को हैरान कर दिया है! हालांकि इसी वजह से ये है चाहतें एक पायदान नीचे खिसक गया है और इस वीक नंबर-3 पर है। 

5 टीवी शो में हुई टाई
ये रिश्ता क्या कहलाता है, बन्नी चाउ होम डिलीवरी, इमली, खतरों के खिलाड़ी और कुंडली भाग्य, ये 5 टीवी शो इस हफ्ते चौथे नंबर पर आ गए हैं। हर्षद चोपड़ा-प्राणाली राठौड़ की ये रिश्ता क्या कहलाता है से लेकर उल्का गुप्ता के बन्नी चाउ होम डिलीवरी, फहमान खान-सुंबुल तौकीर के इमली शो में जबरदस्त टक्कर हुई है। खतरों के खिलाड़ी 12 की रेटिंग में गिरावट आई है जबकि कुंडली भाग्य ने कायम रखा है। इस स्थिति के साथ 5 टीवी शोज को 2.0 की रेटिंग मिली है और चौथे स्थान पर जबरदस्त टाई रहा है। 

रविवार विद स्टार परिवार और कुमकुम भाग्य 5वें नंबर पर
पॉपुलर शो रविवार विद स्टार परिवार ने टीआरपी रिपोर्ट के टॉप-5 में जगह बना ली है। इसे मुग्धा छापेकर और कृष्णा कौल की शो कुमकुम भाग्य में जबरदस्त टक्कर दी है। दोनों शो को 1.9 . की रेटिंग मिली है और इसी के साथ ये पांचवें स्थान पर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर