Bhabiji Ghar Par Hain की अभिनेत्री सौम्या टंडन पर लगा नकली आईडी बनवाने का आरोप, टीवी एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

Saumya Tandon use fake ID For COVID-19 vaccine Allegation: सौम्या टंडन ने आरोपों को खारिज कर दिया है। सौम्या ने कहा कि नकली आईडी कोई भी बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर सकता है...

Bhabiji Ghar Par Hain actress Saumya Tandon on fake ID For COVID-19 vaccine
सौम्या टंडन। 

मुख्य बातें

  • टीवी अभिनेत्री रहीं सौम्या टंडन एकबार फिर से चर्चा में हैं।
  • उनपर COVID-19 वैक्सीन खरीदने के लिए एक नकली आईडी का इस्तेमाल करने का आरोप लगा है।
  • अब सौम्या टंडन ने आरोपों को खारिज कर दिया है।

भाबीजी घर पर हैं की अभिनेत्री रहीं सौम्या टंडन पर COVID-19 वैक्सीन खरीदने के लिए एक नकली आईडी का इस्तेमाल करने के आरोप लगे हैं। कुछ रिपोर्टों में बताया गया है कि सौम्या ने संदिग्ध और कपटपूर्ण तरीकों से वैक्सीन प्राप्त करने के लिए एक 'एडमिन आइडेंटिटी कार्ड' का इस्तेमाल किया। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर सौम्या टंडन की तस्वीर और नाम के साथ एक फर्जी आईडी भी वायरल हो रही है, जिस पर अब एक्ट्रेस ने प्रतिक्रिया दी है।

सौम्या टंडन ने हाल ही में इन आरोपों को खारिज कर दिया है। सौम्या ने कहा कि नकली आईडी बिना स्टांप के थी और कोई भी इसे बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर सकता है।

सौम्या टंडन ने अपने ट्विटर पर इन रिपोर्ट्स को खारिज करते हुए बताया कि उन्होंने अपने घर के पास एक वैक्सीन केंद्र में टीकाकरण कराया है न कि ठाणे से ये सुविधा ली है। जैसा कि कुछ मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है इस पर सौम्या ने अपने फैन्स से विश्वास न करने का आग्रह किया है। जब एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्विटर पर वायरल हो रही आईडी की तस्वीर शेयर की तो सौम्या ने इसका जवाब देते हुए कहा कि यह फेक है।

सौम्या टंडन ने एक इंटरव्यू में कहा कि आईडी कार्ड में स्टैंप की कमी थी, जो साबित करता है कि यह नकली था। कोई भी उनकी तस्वीर का उपयोग करके इसे बना सकता है और ये इंटरनेट पर आसानी से उपलब्ध है। 'कोई भी मेरी पासपोर्ट तस्वीर का उपयोग करके ऐसी आईडी बना सकता है जो Google इमेज में हैं।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर