Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो छोड़ने के दो साल बाद भी नेहा मेहता को नहीं मिले पैसे, बोलीं- कई बार किया फोन

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजलि मेहता का रोल प्ले कर चुकीं नेहा मेहता ने साल 2020 में शो छोड़ दिया था। अब उन्होंने बताया कि दो साल बाद भी उन्हें आखिरी 6 महीने की फीस नहीं मिली है।

Actress Neha Mehta
Actress Neha Mehta  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस नेहा मेहता को अब तक नहीं मिली 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 6 महीने की फीस।
  • नेहा ने साल 2020 में शो को अलविदा कह दिया था।
  • मालूम हो कि नेहा 12 साल तक शो से जुड़ी रही थीं।

मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले लंबे समय से दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। लेकिन बीते कुछ समय में शो के कई एक्टर्स इसे अलविदा कह चुके हैं। इनमें से एक हैं अंजली तारक मेहता का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस नेहा मेहता। नेहा 12 वर्षों तक शो का हिस्सा थीं लेकिन साल 2020 में उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। शो को अलविदा कहने के बाद उन्होंने एक गुजराती फिल्म में काम किया जिसकी शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है। इसके अलावा वो एक वेब सीरीज में नजर आएंगी। 

नहीं मिले 6 महीने के पैसे

नेहा ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्य में बताया कि शो छोड़ने से पहले उन्होंने जो आखिरी के 6 महीने काम किया, उसकी फीस उन्हें अब तक नहीं मिली है। हालांकि उन्हें उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही उनके बकाया पैसे लौटा दिए जाएंगे। 

नेहा ने इस इंटरव्यू में कहा, 'साल 2020 में शो को अलविदा कहने से पहले मैंने 12 वर्षों तक अंजली का रोल प्ले किया था। आखिरी के 6 महीने की मेरी फीस बाकि है। शो छोड़ने के बाद मैंने अपनी पेमेंट को लेकर कई बार उन्हें कॉल किया। मुझे शिकायत करना पसंद नहीं... उम्मीद करती हूं कि जल्द ही इसका रास्ता निकल आएगा और मुझे मेरी मेहनत की कमाई मिल जाएगी।'

शैलेश लोढ़ा ने भी छोड़ा शो

मालूम हो कि शो में उनके पति का रोल प्ले करने वाले शैलेश लोढ़ा ने भी शो खो अलविदा कह दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वो नया शो होस्ट कर रहे हैं जिसका नाम है वाह भई वाह। शैलेश लोढ़ा से शो छोड़ने के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इन खबरों का ना ही खंडन किया ना ही हां कहा बल्कि उन्होंने केवल अपने नए शो के बारे में बात करने के लिए ही कहा। वहीं दयाबेन का रोल निभाने वाली दिशा वकानी भी शो में वापसी नहीं कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने यह कंफर्म किया कि वो दयाबेन के रोल के लिए ऑडिशन ले रहे हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर