Udaariyaan से टीवी डेब्‍यू कर चुकी हैं मिस यूनिवर्स 2021 Harnaaz Sandhu, निभाया था ये खास रोल

Miss Universe 2021 Harnaaz Sandhu made her TV debut with Udaariyaan: 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का खिताब भारत लाने वाली सुंदरी हरनाज कौर संधू टीवी सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं।

Miss Universe 2021 Harnaaz Sandhu
Miss Universe 2021 Harnaaz Sandhu  
मुख्य बातें
  • हरनाज कौर संधू ने मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब अपने नाम किया।
  • 2000 में लारा दत्ता ने और साल 1994 में सुष्मिता सेन ने यह खिताब जीता था।
  • हरनाज संधू ने 75 देशों की खूबसूरत महिलाओं को मात देकर यह खिताब अपने नाम किया। 

Miss Universe 2021 Harnaaz Sandhu made her TV debut with udaariyaan: भारत की 21 साल की हरनाज कौर संधू ने देश को गौरान्वित करते हुए मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब अपने नाम किया। इससे पहले साल 2000 में एक्ट्रेस लारा दत्ता ने और साल 1994 में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने यह खिताब जीता था। इजराइल के इलियट शहर में हुए LIVA मिस डीवा यूनिवर्स 2021 में हरनाज संधू ने 75 देशों की खूबसूरत महिलाओं को मात देकर यह खिताब अपने नाम किया। 

आपको जानकर हैरानी होगी कि 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का खिताब भारत लाने वाली सुंदरी हरनाज कौर संधू टीवी सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं।  कुछ समय पहले ही हरनाज सिंधू ने सीरियल उडारियां (Udaariyaan Serial) में एक केमियो रोल किया था। हरनाज सिंधू रैंप पर जैस्मिन (Isha Malviya) को कड़ी टक्कर देती नजर आई थीं। इस शो की वीडियो क्लिप उनके मिस यूनिवर्स बनने के बाद वायरल हो रही है। आपको बता दें कि हरनाज ने कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है।

Also Read: Miss Universe 2021 का खिताब जीतने के बाद फिल्मों में काम करेंगी Harnaaz Sandhu? जानिए क्या हैं फ्यूचर प्लान

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Fifafooz (@fifafoozofficial)

हरनाज संधू वर्तमान में पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टरर्स कर रही हैं। हरनाज की स्‍कूलिंग चंडीगढ के शिवालिक पब्लिक स्‍कूल से हुई है। जबकि पोस्‍ट ग्रेजुएट उन्‍होंने वहां के एक गर्ल्‍स कॉलेज से किया।  हरनाज को अक्टूबर में मिस यूनिवर्स इंडिया 2021 का ताज पहनाया गया था। हरनाज ने साल 2017 में मिस चंड़ीगढ़ का खिताब भी जीता था। उन्होंने मिस मैक्स इमर्जिंग स्टार इंडिया का खिताब भी अपने नाम किया। हरनाज संधू ने 2019 में मिस इंडिया में हिस्सा लिया था।

बढाना चाहती हूं विरासत
हरनाज ने Times Now Navbharat से बातचीत में बताया, 'मैं मार्च 2000 में पैदा हुईं। उस साल लारा दत्ता मिस यूनिवर्स बनीं थीं। जब मुझे सुष्मिता मैम, प्रियंका मैम और ब्यूटी कॉन्टेस्ट के बारे में पता चला तब से मुझे उनसे काफी प्रेरणा मिली थी। मैं भी उनकी विरासत को आगे बढ़ाना चाहती थीं। मैंने हमेशा सोचा है कि मेरी प्रतिस्पर्धा केवल मेरे साथ हैं। मैं कभी भी अपने आपको किसी दूसरे से तुलना नहीं करती हूं। जब भी मैं स्टेज में जाती हूं तो ये सोचकर जाती हूं कि मैं पहली बार स्टेज पर जा रही हूं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर