इमली को अपने हाथ का खिलौना बनाने वापस आई मालिनी, खतरनाक प्लान के साथ हुआ शो में इस‌ वैंप का कमबैक 

Malini To Re-Enter In Imlie TV Serial: छोटे पर्दे के पापुलर शो इमली में अब एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। इस टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड में यह देखा जाएगा कि मालिनी वापस इमली की जिंदगी में नए तूफान लेकर आएगी।

Malini To Re-Enter In Imlie TV Serial, New Twist In Imlie TV Serial
Malini To Re-Enter In Imlie Serial 
मुख्य बातें
  • इमली शो में होने वाली है मालिनी की वापसी।
  • खतरनाक इरादे के साथ लौटी मालिनी।
  • फिलहाल शो‌ में ज्योति बढ़ा रही है इमली की मुसीबतें।

Malini To Re-Enter In Imlie TV Serial: इमली टीवी सीरियल इन दिनों छोटे पर्दे पर छाया हुआ है। दर्शकों को इस टीवी सीरियल की कहानी बहुत पसंद आ रही है। जब से इमली की जिंदगी से आदित्य गया तबसे उसकी जिंदगी में बहुत बड़े बदलाव आए, लेकिन मुसीबतें कम होने का नाम नहीं लीं। जैसे ही इमली की जिंदगी से मालिनी दूर गई वैसे ही ज्योति की एंट्री हुई जो अब हर मोड़ पर इमली से आर्यन को छीनना चाहती है। इस टीवी सीरियल में फिलहाल यह देखा जा रहा है कि आर्यन गुंडों के बीच में फंसा हुआ है और इमली उसे बचाने की कोशिश कर रही है। लेकिन इस बार इमली के लिए आर्यन को बचाना बहुत मुश्किल होगा, ऐसा इसलिए क्योंकि अब इस टीवी सीरियल में मालिनी की एंट्री होने वाली है। 

Also Read: करण जौहर नहीं अब यह अभिनेता संभालेगा बिग बॉस ओटीटी 2 की कमान, जानें कब होगा यह शो ओटीटी पर स्ट्रीम

जब गुंडे आर्यन को किसी और जगह ले जाते हैं तब इमली को यह समझ नहीं आता है कि उसे क्या करना चाहिए और इसी बीच मालिनी वापस आ जाती है। हाल ही में इमली टीवी सीरियल का नया प्रोमो जारी हुआ है, जिसे देखने के बाद दर्शक इस टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड को देखने के लिए उत्साहित हो गए हैं। कहा जा रहा है कि मालिनी के वापस आने से इस टीवी सीरियल की कहानी और दिलचस्प हो जाएगी। मालिनी इस बार और खतरनाक बन कर वापस आई है। हाल ही में जो प्रोमो रिलीज हुआ है इसमें मालिनी बेहद खतरनाक नजर आ रही है। 

Also Read: क्या पर्दे पर जल्द वापस लौटेगा CID? 'एसीपी प्रद्युमन' शिवाजी साटम ने दिया ये बड़ा हिंट

शो के प्रोमो में यह देखा गया कि मालिनी अपने साथ ढेर सारे खिलौने लेकर आती है। ‌इसके बाद वह यह कहती है कि भले ही इमली और उसने बचपन में एक साथ खिलौनों के साथ नहीं खेला लेकिन इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि अब वह वापस आ गई है। इसके बाद मालिनी इमली से यह पूछती है कि क्या वह अपनी दीदी के साथ नहीं खेलेगी। लेकिन तभी प्रोमो में बड़ा ट्विस्ट आता है जब मालिनी सभी खिलौनों को जला देती है। वह यह कहती है कि अब इमली उसका खिलौना बनेगी जिसके साथ वह खेलेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर