Rasik Dave Death: दो साल से दर्द से गुजर रहे थे एक्टर रसिक दवे, किडनी फेल होने से हुआ एक्टर का निधन

Rasik Dave Death: टीवी सीरियल महाभारत में नंद का किरदार निभाने वाले एक्टर रसिक दवे का निधन हो गया है। रसिक पिछले काफी वक्त से किडनी की बीमारी से पीड़ित थे।

Rasik Dave
Rasik Dave 
मुख्य बातें
  • एक्टर रसिक दवे का निधन हो गया है।
  • रसिक दवे काफी वक्त से किडनी की बीमारी से पीड़ित थे।
  • रसिक दवे एक्ट्रेस केतकी दवे के पति थे।

Rasik Dave Passes Away:. एक्टर और प्रोड्यूसर रसिक दवे का 65 साल की उम्र में निधन हो गया है। रसिक दवे क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकी एक्ट्रेस केतकी दवे के पति थे। रसिक दवे की मौत की वजह  किडनी की खराबी बताई जा रही है। वह पिछले दो साल से डायलिसिस में थे। रसिक दवे ने कई फिल्मों और टीवी सीरियल और फिल्मों में काम किया है। साल 1988 में बी.आर.चोपड़ा के टीवी सीरियल महाभारत में रसिक दवे ने भगवान श्री कृष्ण के पिता नंद का रोल निभाया था। 

रसिक दवे की मृत्यु (Rasik Dave Death) शुक्रवार 29 जुलाई रात आठ बजे हुई। अपने पीछे वह वाइफ केतकी दवे, बेटा अभिषेक और बेटी रिद्धी को छोड़कर गए हैं। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक रसिक दवे को 15 दिन पहले अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। पिछले एक महीने से उनकी तबीयत लगातार बिगड़ रही थी और वह बेहद दर्द से गुजर रहे थे। रसिक दवे ने अपने करियर की शुरुआत 1982 में गुजराती फिल्म पुत्र वधु से की थी।  इसके अलावा उन्होंने शो संस्कार- धरोहर अपनों की में काम किया है। इसके अलावा वह सीआईडी, कृष्णा जैसे शो का हिस्सा रहे थे। 

Also Read: क्या बिग बॉस 16 में अब नजर आएंगी कनिका मान? जानें क्या अनघा भोसले ने ले लिया है संन्यास

नच बलिए में लिया था हिस्सा
रसिक दवे और केतकी ने साल 2006 में डांस रिएलिटी शो नच बलिए में भी हिस्सा लिया था। हिंदी के अलावा ये कपल गुजराती फिल्मों में काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। पत्नी केतकी दवे के साथ मिलकर वह एक गुजराती थिएटर कंपनी भी चलाते थे। सोशल मीडिया पर फैंस रसिक दवे को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर जमनादास मजीठिया ने उनकी मौत पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'रसिक दवे की अकास्मिक मौत से मैं बहुत दुखी हूं। आप बहुत जल्दी चले गए भाई। भगवान आपके परिवार को इस दुख से लड़ने की शक्ति दें। ओम शांति।' 

केतकी दवे की बात करें तो उनकी मम्मी सरिता जोशी एक पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं। वहीं, उनके पिता प्रवीन जोशी एक थिएटर डायरेक्टर थे। उनकी छोटी बहन पुरबी जोशी एक्ट्रेस और एंकर हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर