9 साल के अरुणोदय शर्मा ने की बिग बी की बोलती बंद, अमिताभ बच्चन बोले- मान्यवर हमें आपके साथ KBC नहीं खेलना है

Kaun Banega Crorepati 13 Arunodai Sharma Promo: अरुणोदय शर्मा ने अमिताभ बच्चन द्वारा केबीसी के मंच पर सवाल पूछने के तरीके की नकल करके दिखाई है। जिसे देखने के बाद खुद अमिताभ भी हंसी से लोटपोट हो गए...

Kaun Banega Crorepati 13 Video Amitabh Bachchan And Arunodai Sharma Fun time watch Promo
कौन बनेगा करोड़पति-13। 
मुख्य बातें
  • केबीसी-13 का अब एक नया प्रोमो सामने आया है
  • प्रोमो में 9 साल के अरुणोदय शर्मा हॉट सीट पर बैठे हैं
  • शो में अरुणोदय से बिग बी काफी इम्प्रेस हो गए

अमिताभ बच्चन अपना क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति में स्कूल स्टूडेंट्स के साथ खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। केबीसी-13 के अपकमिंग एपिसोड का अब एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें आए अरुणोदय शर्मा ने बिग बी की बोलती बंद कर दी है। 9 साल के कंटेस्टेंट अरुणोदय शर्मा ने शो के बीच में अमिताभ बच्चन द्वारा केबीसी पर सवाल पूछने के तरीके की नकल करके दिखाई है। जिसे देखने के बाद खुद अमिताभ बच्चन भी हंसी से लोटपोट हो गए।

कौन बनेगा करोड़पति के वीडियो में अरुणोदय, अमिताभ बच्चन की तरह बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अरुणोदय बता रहे हैं कि जब कोई कंटेस्टेंट शो में एक सवाल का जवाब देता है तो अमिताभ बच्चन कैसे प्रतिक्रिया देते हैं। अरुणोदय कहते हैं, 'अगर आपने B किया होता तो आप गलत होते, अगर आपने D किया होता तो भी आप गलत होते। लेकिन अगर आपने C किया होता... ये क्या कर दिया मान्यवर आपने!'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sonytvofficial)

अरुणोदय का ये अंदाज देखकर अमिताभ बच्चन चकित हो जाते हैं और हंस पड़ते हैं। बिग बी मजाक में कहते हैं कि, 'मैं नहीं खेल रहा आपके साथ भाईसाहब...।' तब अरुणोदय कहते हैं, 'ऐसे न बोलिए सर। फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट से लेकर यहां तक का मेरा सफर तो बर्बाद हो जाएगा...।' ये सुनकर सभी शो में जोर जोर से हंसने लगते हैं। 


अरुणोदय शर्मा की ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कौन बनेगा करोड़पति का ये प्रोमो वीडियो उनके बात करने के तरीके की वजह से सबका ध्यान आकर्षित कर रहा है। एक अन्य प्रोमो में वो अमिताभ से कहते हैं कि शो खत्म हो जाएगा लेकिन उनकी बातें खत्म नहीं होंगी।

इतना ही नहीं जब अमिताभ ने उनसे पूछा कि वह क्या बनना चाहते हैं? तो वो कहते हैं कि जब टेलीविजन पर अलग-अलग शो देखते हैं तो उनकी पसंद बदल जाती है। उन्होंने कहा कि टीवी शो अदालत देखने के बाद, उनका जज बनने का मन करता है और जब वो बिजनेस टायकून वाले शो देखते हैं तो उनका वैसा ही करने का मन करता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर