KBC 13 के किस सवाल का जवाब देकर दीपिका पादुकोण-फराह खान ने जीते 25 लाख रुपए, क्या आप जानते हैं जवाब?

दीपिका पादुकोण और फराह खान ने कौन बनेगा करोड़पति 13 (केसीबी) के शानदार शुक्रवार एपिसोड में 25 लाख रुपए के प्रश्न में लाइफ लाइन इस्तेमाल करते हुए सही जवाब दिया। यहां जानिए क्या था सवाल और उसका जवाब।

Deepika Padukone KBC 13 Amitabh Bachchan 25 lakhs rupees question
कौन बनेगा करोड़पति 13 में दीपिका पादुकोण के लिए 25 लाख का सवाल  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • शानदार शुक्रवार एपिसोड में नजर आए दीपिका पादुकोण और फराह खान।
  • कौन बनेगा करोड़पति में 25 लाख के सवाल का जवाब देकर जीती रकम।
  • जानिए अमिताभ बच्चन की ओर से केबीसी 13 में 25 लाख के लिए पूछा गया प्रश्न और उत्तर।

मुंबई: लोकप्रिय टेलीविजन शो कौन बनेगा करोड़पति 13 दर्शकों को घरों में मनोरंजन और व्यस्त रखते हुए जोरों पर चल रहा है। हाल ही में केबीसी 13 के 10 सितंबर को प्रसारित हुए शानदार शुक्रवार एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और फिल्म निर्माता व कोरियोग्राफर फराह खान ने शो के सेट की शोभा बढ़ाई। यह शुक्रवार का एपिसोड निस्संदेह बहुत सारे मजेदार, हंसी और दिलचस्प सवालों से भरा हुआ था। जिसमें अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी (दीपिका-फराह) ने फिल्मों, संपादकों और लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स से संबंधित एक प्रश्न के लिए अपनी तीसरी लाइफ लाइन का उपयोग करने के बाद 25 लाख रुपए जीते।

25 लाख के सवाल पर पहुंचने से पहले दीपिका पादुकोण और फराह खान ने कई सवालों के जवाब दिए। उन्होंने 11वें प्रश्न के लिए अपनी पहली लाइफ लाइन का प्रयोग किया था और अंत में उन्होंने सही उत्तर दिया। इसके बाद उन्होंने दूसरी और तीसरी लाइफ लाइन फ्लिप द क्वेश्चन और आस्क द एक्सपर्ट की मदद से सही जवाब दिए। जिस 25 लाख रुपए के सवाल का दीपिका पादुकोण और फराह खान ने केबीसी 13 में जवाब दिया वह था-

सवाल- फरवरी 2020 में, किस फिल्म संपादक ने 'सबसे अधिक भाषाओं में संपादित फिल्मों' के लिए लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में नाम दर्ज कराया?

Question - In February 2020, which film editor entered the Limca Book of Records for ‘films edited in the most number of languages?’

A. श्रीकर प्रसाद
B. लेनिन
c. एन बी श्रीकांत
D. रेणु सलूजा

सही जवाब था / Answer : ए श्रीकर प्रसाद (A Sreekar Prasad)

यह एपिसोड मनोरंजक पलों से भरपूर था। अमिताभ बच्चन ने जहां पीकू फिल्म को याद करते हुए दीपिका पर सेट पर अपना खाना कभी साझा नहीं करने का आरोप लगाया, वहीं बाद में पति और अभिनेता रणवीर सिंह के बारे में शिकायत की कि वह अपना नाश्ता पकाने के बारे में अपनी बात रखने में नाकाम रहे।

अमिताभ को दीपिका पादुकोण अभिनीत निर्देशक की फिल्म ओम शांति ओम से प्रसिद्ध 'एक चुटकी सिंदूर' डायलॉग वाली लाइन को बोलते हुए भी देखा गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर