छोटे पर्दे पर कई बार हुई बोल्‍डनेस की हद पार, इन टीवी सीरियल्‍स में फ‍िल्‍माए गए सबसे हॉट सीन्‍स

Most Bold Scenes of Indian TV serials: फ‍िल्‍मों में बोल्‍ड सीन अब आम हो गए हैं लेकिन टीवी सीरियल्‍स में अभी भी मेकर्स रोमांटिक सीन फ‍िल्‍माने से बचते हैं। हालांक‍ि कई बार टीवी पर भी हॉटनेस का तड़का लगा है।

Most Bold Scenes of Indian TV serials
Most Bold Scenes of Indian TV serials  

मुख्य बातें

  • रिस्‍क लेकर कई सीरियल मेकर्स ने छोटे पर्दे पर भी बोल्‍ड सीन फ‍िल्‍माए।
  • कई टीवी सीरियल्‍स की उन सीन्‍स की क्लिप आज भी वायरल होती हैं। 
  • बड़े अच्छे लगते हैं सीरियल में भी फ‍िल्‍माया गया था बेहद बोल्‍ड सीन।

Most Bold Scenes of Indian TV serials: फ‍िल्‍मों में बोल्‍ड सीन अब आम हो गए हैं लेकिन टीवी सीरियल्‍स में अभी भी मेकर्स रोमांटिक सीन फ‍िल्‍माने से बचते हैं। टीवी सीरियल्‍स या तो पारिवारिक पृष्‍ठभूमि के इर्दगिर्द घूमते हैं या कॉमेडी आधारित होते हैं। हालांक‍ि कई बार टीवी पर भी हॉटनेस का तड़का लगा है। रिस्‍क लेकर कई सीरियल मेकर्स ने छोटे पर्दे पर भी बोल्‍ड सीन फ‍िल्‍माए। जब जब छोटे पर्दे पर नायक और नायिका के बीच रोमांस दिखाया गया, दर्शकों ने उसे खूब पसंद किया। कई सीरियल्‍स की उन सीन्‍स की क्लिप आज भी वायरल होती हैं। 

बड़े अच्छे लगते हैं (Bade Achhe Lagte Hain)

सोनी टीवी के मशहूर और लोकप्रिय सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं अभिनेता राम कपूर (Ram Kapoor) और साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) लीड रोल में थे। इस सीरिसल में दो बड़े उम्र के जोड़े की शादी और उनके रिश्ते के बारे में बताया गया था। सीरियल में राम और साक्षी के बीच बोल्‍ड सीन फ‍िल्‍माया गया था जोकि छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर बोल्ड सीन बन गया।

जमाई राजा (Jamai Raja)

जीटीवी के मशहूर सीरियल जमाई राजा में एक्‍टर रवि दुबे (Ravi Dubey) और अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) लीड रोल में थीं। सीरियल में दोनों ने सिद्धार्थ और रोशनी का किरदार निभाया और दोनों की कैमेस्ट्री देखने वाली थी। दोनों के बीच बाथरूम में एक बोल्‍ड सीन फ‍िल्‍माया गया था जोकि काफी सुर्खियों में रहा था। 

एक हजारो में मेरी बहना है (Ek Hazaron Main Meri Behna Hai)

स्टार प्लस के मशहूर सीरियल एक हजारो में मेरी बहना है को काफी पसंद किया गया था। इस सीरियल में क्रिस्‍टल डिसूजा लीड रोल में थीं। शो में वीरेन और जीविका के बीच बेहद बोल्‍ड रोमांटिक सीन प्रसारित हुआ था जिसमें दोनों शॉवर के नीचे नजर आए थे। 

एक था राजा एक थी रानी (Ek Tha Raja Ek Thi Rani)

जीटीवी के शो एक था राजा एक थी रानी के सीजन 2 में राजा -रानी के बीच भी बोल्‍ड सीन फ‍िल्‍माया गया था। इस सीन को देखकर भी दर्शकों की सांसे थम सी गई थीं। यूट्यूब पर ये सीन आज भी देखा जाता है। 

इस प्यार को क्या नाम दूं (Iss Pyaar Ko Kya Naam Doon)

स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल इस प्यार को क्या नाम दूं में बरुण सोबती (Barun Sobti) और सनाया ईरानी (Sanaya Irani) लीड रोल में थे। दोनों ने अरनव और खुशी का किरदार निभाया था। इनके बीच भी बोल्‍ड सीन फ‍िल्‍माया गया था जिसमें दोनों को बेड पर देखा गया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर